Home उत्तराखण्ड नये शिक्षा सत्र पर प्राथमिक से लेकर माध्यमिक विद्यालयों में छात्र छात्राओं...

नये शिक्षा सत्र पर प्राथमिक से लेकर माध्यमिक विद्यालयों में छात्र छात्राओं के प्रवेश के लिए प्रवेशोत्सव कार्यक्रम किया आयोजित

बीएसएनके न्यूज डेस्क / नारायणबगड़,चमोली। नये शिक्षा सत्र के लिए प्रखंड के प्राथमिक से लेकर माध्यमिक विद्यालयों में छात्र छात्राओं के प्रवेश के लिए प्रवेशोत्सव कार्यक्रम आयोजित किए गए।

बुधवार को राजकीय आदर्श इंटर कालेज नारायणबगड़ में प्रवेशोत्सव का आयोजन किया गया।महोत्सव का शुभारंभ मुख्य अतिथि थराली विधायक भूपालराम टम्टा,अति विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी व खंड शिक्षा अधिकारी खुशहाल सिंह टोलिया ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर विद्यालय में प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राओं का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि सरकारी विद्यालयों की गुणवत्ता परक शिक्षा व्यवस्था बनाने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है और यही वजह है कि आज सरकारी विद्यालयों में अपने नौनिहालों को पढाने के लिए अभिभावकों का रझान बढ रहा है।

 

ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी ने कहा कि मौजूदा दौर में शिक्षा के क्षेत्र में आ रही चुनोतियों का सामना करने के लिए शिक्षकों को अपने गुरूत्तर दायित्वों का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी के साथ करने चाहिए,जिससे नौनिहालों का भविष्य उज्जवल बन सके। बीईओ खुशहाल सिंह टोलिया ने विद्यालयों में बेहतर शैक्षिक वातावरण बनाने में अभिभावकों से सहयोग की अपील की।

इस अवसर प्रभारी प्रधानाचार्य अनूप चौहान,विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष राजेंद्र सिंह नेगी, उपाध्यक्ष लक्ष्मी टम्टा, मतिउर्रहमान,प्रकाश सती,विजयसिंह नेगी,डा.अर्पणा सती,गिरीश चमोला,रोशनी नेगी, यमुना प्रसाद गौड, दुर्गा रावत आदि शिक्षक व अभिभावक उपस्थित थे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा,स्थानीय संपादक