Home उत्तराखण्ड आर्यन स्कूल में 22वीं वार्षिक प्रदर्शनी का किया आयोजन

आर्यन स्कूल में 22वीं वार्षिक प्रदर्शनी का किया आयोजन

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। द आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में अपनी वार्षिक प्रदर्शनी का आयोजन किया। प्रदर्शनी का आयोजन स्कूल के 22वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में किया गया था। प्रदर्शनी का उद्घाटन मुख्य अतिथि महापौर देहरादून सुनील उनियाल द्वारा किया गया।

स्कूल के प्री-प्राइमरी, प्राइमरी, मिडिल और सीनियर विंग के छात्रों ने अभिनव परियोजनाओं का प्रदर्शन करते हुए अपनी रचनात्मक, वैज्ञानिक और सौंदर्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

विभिन्न वर्गों के छात्रों ने विज्ञान, इतिहास, गृह विज्ञान, भौतिकी, स्टेम एंड रोबोटिक्स, भूगोल, वाणिज्य, शिल्प और एयरो मॉडलिंग, बांस और क्ले मॉडलिंग, फ्रेंच और अर्थशास्त्र सहित विभिन्न विषयों पर आधारित परियोजनाओं का प्रदर्शन किया। छात्रों ने डिवाइन पैराडाइज, इमर्जिंग ट्रेंड्स इन बिजनेस, आर्टसी टार्ट्सी, राष्ट्रीय स्वाधीनता संग्राम और हिंदी साहित्य, क्रिकेट और डाइट चार्ट, और फन विद नंबर सहित कई विषयों पर मॉडल बनाए।

मुख्य अतिथि मेयर सुनील उनियाल ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की और सफल 22वें स्थापना दिवस समारोह के लिए बधाई दी। इस अवसर पर स्कूल की चेयरमैन डॉ सिमी गुप्ता, वाइस चेयरमैन विभोर गुप्ता, प्रिंसिपल बी दासगुप्ता सहित छात्रों के माता-पिता, स्कूल स्टाफ और छात्र उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here