संवाद जन सरोकारों का....

ओसारा फाउंडेशन ने उदयन शालिनी के साथ मिलकर किया सेहत से संबंधित कार्यशाला का आयोजन

खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। ओसारा फाउंडेशन द्वारा उदयन शालिनी फैलोशिप के देहरादून चैप्टर के साथ मिलकर राजकीय कन्या इंटर कॉलेज, राजपुर रोड में छात्राओं के लिए एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

उक्त कार्यशाला का आयोजन कोरियन कंपनी सैमसंग के सहयोग से आयोजित किया गया। कार्यशाला के मुख्य अतिथि देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा, विशिष्ट अतिथि राजकीय कन्या इंटर कॉलेज, राजपुर रोड की प्रधानाचार्य प्रेमलता बौड़ाई तथा मुख्य वक्ता डॉक्टर राजेश तिवारी थे।

अपने संबोधन में मेयर सुनील उनियाल गामा ने संस्था के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए ओसारा फाउंडेशन तथा उदयन शालिनी बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करते हुए उन्होंने आशा व्यक्त की कि दोनों संस्थाएं छात्राओं के हित में इसी प्रकार भविष्य में भी कार्य करती रहेंगी। उन्होंने छात्राओं को हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया।

मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए डॉ राजेश तिवारी ने छात्राओं को स्वस्थ खानपान तथा उत्तम जीवन शैली के सुझाव दिए तथा उनको मानसिक तथा शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के उपाय बताए।

प्रधानाचार्य प्रेमलता बढ़ाई ने इस अवसर पर छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें स्वस्थ जीवन के लाभ बताए। उदयन केयर के संयोजक विमल डबराल ने छात्राओं को पढ़ाई, खेल एवं अन्य सामाजिक गतिविधियों में सामंजस्य बनाकर जीवन में आगे बढ़ने के उपाय बताए।

ओसारा फाउंडेशन के निदेशक अरुण टमटा ने छात्राओं को बेहतरीन भविष्य के बारे में जागरूक किया। कार्यशाला में छात्राओं को हैल्थ किट भी बांटे गए।

कार्यशाला में जीएसएल बारू प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक किम सूजो, सैमसंग हैवी इंडस्ट्री के प्रबंध निदेशक मिन जून्हो-मिन, उदयन शालिनी की कोऑर्डिनेटर वरुणा, फरहा के साथ ही 200 से अधिक छात्राएं उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: