Home उत्तराखण्ड देहरादून में लॉन्च हुआ पैन-एशियन रेस्टोरेंट चेन काइलिन ने नया आउटलेट

देहरादून में लॉन्च हुआ पैन-एशियन रेस्टोरेंट चेन काइलिन ने नया आउटलेट

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। मशहूर पैन-एशियन रेस्टोरेंट चेन काइलिन ने देहरादून के सेंट्रियो मॉल में अपना नया आउटलेट खोला है। इस आउटलेट का उद्घाटन काइलिन के लिए एक रोमांचक कदम है और इसके माध्यम से देहरादून के भोजन प्रेमियों को प्रामाणिक प्राच्य स्वाद और अद्वितीय भोजन अनुभव प्राप्त होगा।

काइलिन की स्थापना वर्ष 2005 में दिल्ली में हुई थी और कुछ ही समय में यह ब्रांड अपने स्वादिष्ट पैन-एशियाई व्यंजनों के लिए जाना जाने लगा। यह रेस्टोरेंट थाई, चायनीज और जापानी व्यंजनों का मिश्रण प्रदान करता है, और सभी उम्र के लोगों को सर्व करता है। अपने 18 साल के इतिहास के दौरान, काइलिन ने अपने तहत कई ब्रांड्स को लॉन्च किया है, जिनमें काइलिन एक्सपीरियंस, काइलिन स्काईबॉक्स, शॉपहाउस, वांचाई, गो काइलिन, काइलिन एक्सप्रेस, थाई हाउस बाय काइलिन, जेमी के इटैलियन, आईवीवाई बार एंड डाइनिंग, और सार्टोरियल इटैलियन कुजीन शामिल हैं।

काइलिन के संस्थापक सौरभ खनिजो ने काइलिन के पाक अनुभव को देहरादून में लाने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा, “हमारा उद्देश्य हमेशा से ओरिएंट के समृद्ध स्वादों को प्रदर्शित करना और ग्राहकों को यादगार भोजन अनुभव प्रदान करना है। फ़ूड लवर्स हमारे यहाँ विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं, जिनमें टेमपुरा सुशी, चिली ऑयल डिम्सम्स, हॉट स्टोन बाउल्स और टेपपान्याकी थाई हर्ब फिश जैसे सिग्नेचर आइटम शामिल हैं।

सेंट्रियो मॉल, देहरादून में नया काइलिन आउटलेट डिम सम और सुशी से लेकर वोक-टॉस्ड नूडल्स और एरोमेटिक करी जैसे पारंपरिक पसंदीदा व्यंजन परोसेगा। रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों को एक उल्लेखनीय भोजन अनुभव प्रदान करने के लिए गुणवत्ता सामग्री और विशेषज्ञ पाक तकनीकों का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित करता है।

देहरादून के साथ साथ, काइलिन के आउटलेट दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, चंडीगढ़ और लुधियाना में भी मौजूद हैं। प्रत्येक स्थान अपना अनूठा माहौल और पाक प्रसन्नता प्रदान करता है।

इस अवसर पर बोलते हुए, सेंट्रियो मॉल के प्रबंध निदेशक, अमित अग्रवाल ने कहा, “सेंट्रियो मॉल में काइलिन के नए आउटलेट के लॉन्च के साथ देहरादून के फ़ूड लवर्स को अद्भुत व्यंजनों और बेहतर आतिथ्य का आनंद उठाने का मौका मिलेगा। यह ब्रांड स्थानीय लोगों और आगंतुकों को प्राच्य स्वादों में शामिल होने और एक अनूठी पाक यात्रा के लिए आमंत्रित करता है।