Home crime दोस्त के साथ फोटो वायरल, अगवाकर पीटा और लहूलुहान हालात में छोड़ा

दोस्त के साथ फोटो वायरल, अगवाकर पीटा और लहूलुहान हालात में छोड़ा

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :- चकेरी क्राइम इंस्पेक्टर गणेश तिवारी ने बताया कि लाइटर वाली पिस्टल लगाकर उसे डराकर ले गए थे। एक आरोपी को मौका से गिरफ्तार किया गया है।

कानपुर में चकेरी लालबंगला स्थित गुरु गोविंद सिंह चौक से एक युवक को कार से अगवाकर कानपुर देहात तक ले जाया गया। इस दौरान उसे बेरहमी से पीटा गया। फिर उसे लहूलुहान हालात में वापस वहीं छोड़ दिया गया। घटना के पीछे 12 साल पुराने दोस्तों के बीच विवाद की जड़ एक सहपाठी युवती की प्रेम कहानी है।

युवती फोटो वायरल करने पर दोनों के बीच दरार पैदा हुई थी। फिलहाल पीड़ित युवक ने अपहरण कर लूट और जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। चकेरी आंनदनगर निवासी कृष्णा वर्मा बीबीए का छात्र है। इसी वर्ष केंद्रीय विद्यालय कैंट से 12वीं की परीक्षा पास की है। सहपाठी रहा सत्यम गुप्ता काजीखेड़ा रहने वाला है।

उसकी लालबंगला में फर्नीचर की दुकान है। कृष्ण वर्मा ने बताया कि सत्यम से 12 साल पुरानी दोस्ती है। स्कूल में एक छात्रा से दोस्ती थी। उसके साथ मेरे कुछ फोटोग्राफ थे। इसके बाद छात्रा की दोस्ती सत्यम से हो गई। इस बीच उसकी युवती के साथ वाली फोटो वायरल हो गई। इस बात से सत्यम खुन्नस रखने लगा।
रिवाल्वर भी लगाया और जान से मारने की धमकी दी
हालांकि उसे इसकी भनक नहीं थी। पीड़ित कृष्णा वर्मा ने बताया कि सोमवार शाम चार बजे सत्यम ने फोन कर गुरु गोविंद सिंह चौक बुलाया। कार में बैठाकर घूमने चलने की बात कही। उसके साथ उसका दोस्त कृष्ण मित्तल भी था। इसके बाद दोनों उसे पीटते हुए कानपुर देहात ले गए। उस पर रिवाल्वर भी लगाया और जान से मारने की धमकी दी।

चौकी इंचार्ज बोले- प्रेम प्रसंग का विवाद

एप्पल का डेढ़ लाख का मोबाइल, सोने की चेन और 4000 रुपये भी लूट लिए। इसके बाद वापस लाकर छोड़ दिया। चौकी इंचार्ज आदर्श कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग का विवाद है। सभी ने पहले कहीं पार्टी की, इसके बाद विवाद हो गया। मामले में चकेरी क्राइम इंस्पेक्टर गणेश तिवारी ने बताया कि लाइटर वाली पिस्टल लगाकर उसे डराकर ले गए थे। एक आरोपी को मौका से गिरफ्तार किया गया है।