Home Entiement ‘फाइटर’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सच्चे देशभक्त बन जान की बाजी...

‘फाइटर’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सच्चे देशभक्त बन जान की बाजी लगाने को तैयार ऋतिक-दीपिका

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी हवाई एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के गाने और टीजर ने दर्शकों के बीच जबर्दस्त उत्साह पैदा किया था। वहीं अब दर्शकों के इस उत्साह को और बढ़ाने के लिए फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर वायु सेना अधिकारी बन देशभक्ति के जज्बे में डूबे नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन की आवाज से होती है, जिसमें वे कह रहे हैं कि फाइटर वह नहीं है, जो लक्ष्य को प्राप्त करता है, बल्कि फाइटर वह है, जो अपने दुश्मनों को ठोक देता है। अनिल कपूर बतौर कप्तान सर्वश्रेष्ठ वायु सेना अधिकारियों की एक टीम तैयार करते हैं, जिनमें ऋतिक, दीपिका और करण शामिल हैं। फिर पुलवामा बम ब्लास्ट के बाद सभी फाइटर जंग के लिए तैयार होते हैं और जान की बाजी लगाते नजर आते हैं।
इस दौरान सभी फाइटर के सामने कई चुनौतियां हैं, जिन्हें शायद वे अपनी खुशियों की कुर्बानी देकर पार करने वाले हैं। फाइटर के ट्रेलर में ऋतिक और दीपिका के बीच की केमेस्ट्री भी दिखी, लेकिन ट्रेलर में संकेत दिया गया कि जंग के मैदान में उन्हें प्यार की कुर्बानी भी देनी होगी।ट्रेलर में ऋतिक और दीपिका देश की खातिर लड़ते हुए नजर आए और उनका दमदार एक्शन अवतार भी दिखा, जो दर्शकों के भी जज्बे को जगाने के लिए काफी है।
‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। ऋतिक रोशन फाइटर में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों सुपरस्टार के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आएंगे। ‘फाइटर’ का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म निर्माता के रूप में सिद्धार्थ आनंद और उनकी पत्नी ममता आनंद की पहली फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद, इससे पहले ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी सफल एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।
‘फाइटर’ में ऋतिक, अनिल, दीपिका के अलावा सहायक भूमिकाओं में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और अन्य सहित एक शानदार स्टार कास्ट है। विशाल-शेखर की जोड़ी फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार कर रही है। हवाई एक्शन फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।