Home उत्तराखण्ड रॉयल सुंदरम ने द्वारा केजीएफएस के साथ की साझेदारी

रॉयल सुंदरम ने द्वारा केजीएफएस के साथ की साझेदारी

Royal Sundaram partners with KGFS

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क । बीमा कंपनी रॉयल सुंदरम जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने द्वारा केजीएफएस के साथ सामान्य बीमा साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी से द्वारा केजीएफएस के ग्राहकों को देश भर में उनकी 400 से अधिक शाखाओं के जरिए रॉयल सुंदरम के सभी सामान्य बीमा उत्पाद मिल सकेंगे।

रॉयल सुंदरम के प्रबंध निदेशक अमित एस गनोरकर ने कहा, “द्वारा केजीएफएस के साथ अपनी सहभागिता की घोषणा करते हुए हम बहुत खुश हैं। यह साझेदारी हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है कि हम वित्तीय क्षेत्र के भीतर एक सहयोगात्मक ईकोसिस्टम बनाने को प्रयासरत हैं जिसके फलस्वरूप ग्रामीण इलाकों में भी बीमा की पैठ में सुधार आएगा।

द्वारा केजीएफएस के एमडी एवं सीईओ एलवीएलएन मूर्ति ने इस भागीदारी के महत्व पर बल देते हुए कहा, “रॉयल सुंदरम के साथ हमारी साझेदारी ने हमारी पेशकशों की रेंज को विस्तार दिया है और ग्राहकों को बेहतर सेवाएं व सुविधाएं देने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।

सर्वाेत्तम सामान्य बीमा उत्पादों तक पहुंच प्रदान करना हमारे मिशन के मुताबिक है कि हम हर व्यक्ति और ग्रामीण भारत में सूक्ष्य कारोबारों की वित्तीय सेहत बेहतर बना सकें। यह गठबंधन हमारे समर्पण को प्रतिबिम्बित करता है कि हम अपने ग्राहकों व समुदायों को टिकाऊ लाभ मुहैया कराना चाहते हैं, उनकी वित्तीय सुरक्षा एवं मन की शांति सुनिश्चित करना चाहते हैं।