Home Entiement सायरा ने हेमा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, पुरानी तस्वीर...

सायरा ने हेमा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, पुरानी तस्वीर शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :- ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन मना चुकी हैं। बॉलीवुड से लेकर एक्ट्रेस का परिवार और फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन मना चुकी हैं। बॉलीवुड से लेकर एक्ट्रेस का परिवार और फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने भी खास अंदाज में हेमा मालिनी को बर्थडे विश किया है। सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर हेमा के साथ अपनी और दिलीप कुमार की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट कर उनके लिए लंबा पोस्ट लिखा है।

सायरा बानो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें हेमा के साथ वे और दिलीप कुमार कैमरे को पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सायरा बानो ने लिखा, ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हेमा मालिनी!आपकी कृपा और खूबसूरती लंबे समय से कई लोगों के लिए एडमायर होने का जरिया रही है और मैं आभारी हूं कि हमारी फैमिली सालों से एक गहरा रिश्ता शेयर करती आ रही है। सायरा ने आगे लिखा, इस दिन मैं मदद नहीं कर सकती, लेकिन साल 1966 को याद कर सकती हूं, जब हम पहली बार दीवाना के सेट पर मिले थे। वहां मुझे महान राज कपूरजी के जरिए आपसे मेरा परिचय कराने का सौभाग्य मिला था।

सायरा ने पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा, ‘उस पल के बाद से, एक कलाकार और एक इंसान के तौर पर मेरे मन में आपके लिए गहरा स्नेह रहा है। आपने जो जिंदगी जी है वो मिसाल है और इंस्पिरेशन से कम नहीं है। इतने सालों में आपने मुझे जो लगातार गर्मजोशी और दयालुता दी है, उसके लिए मैं आपकी बहुत तारीफ करती हूं। चाहे वह हमारी बैठकों के जरिए हो या दिल से भेजे गए लगातार मैसेजेस के जरिए। आपको ढेर सारी बधाईयां भेज रही हूं।’
वहीं, कल शाम हेमा मालिनी ने मुंबई में अपने जन्मदिन के अवसर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, सलमान खान, एशा देओल, सोनू निगम, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ और विद्या बालन समेत कई सितारें शामिल हुए जिसकी कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं।