Home उत्तराखण्ड शीतकालीन खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन सरीता,नीलम व हर्षित ने मारी बाजी

शीतकालीन खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन सरीता,नीलम व हर्षित ने मारी बाजी

बीएसएनके न्यूज डेस्क / नारायणबगड़,चमोली।
शीतकालीन खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन सरीता,नीलम व हर्षित दौड में आल ओवर चैंपियन का खिताब कब्जाने में सफल रहे।

राइका नारायणबगड़ के खेल मैदान में शीतकालीन खेल प्रतियोगिताओं के दूसरे दिन अंडर-19 बालक वर्ग में 5000.मीटर दौड में राइका नारायणबगड़ के हिमाशु प्रथम, राइका हरमनी के प्रियांशु द्वितीय व राइका कोठली के नितिन कुमार तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग की 5000 मीटर दोड में जनता इंटर कॉलेज बूंगा नैणी की सरीता प्रथम, राइका कौब की संजना द्वितीय स्थान पर काबिज हुई।

अंडर-17 बालिका वर्ग की 1500 मीटर दौड में देवीधार-किमोली.की दिव्यांशी ने पहला,राइका हरमनी की दिव्या ने दूसरा एवं राउमावि सिलोडी की राधिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

बालिका वर्ग का गोला फेंक में राउमावि सिलोडी की भानु ने.प्रथम,राइका हंसकोटी की आंचल ने द्वितीय तथा जनता इंटर कॉलेज बूंगा-नैणी की मीनाक्षी ने तृतीया स्थान हासिल किया।

जनता इंटर कालेज बूंगा-नैणी की सरीता ने अंडर-19 बालिका वर्ग की क्रमशः 800,1500,5000 मीटर दौड के सभी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहते हुए चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया, तथा जनता इंटर कालेज बूंगा-नैणी की ही नीलम ने बालिका अंडर-17 की 100,200,और 400 मीटर दौड में बाजी मार कर चैंपियन बनीं। इसी तरह अंडर-14 बालक वर्ग के 100,400,600 मीटर की दौड में उत्तरांचल विद्या निकेतन के हर्षित ने चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया।

दौड प्रतियोगिता में चैंपियन बने कुमारी सरीता, कुमारी नीलम व हर्षित को मुख्य अतिथि दलीप सिंह नेगी,कीरत सिंह नेगी,जयवीर सिंह बिष्ट,खेल शिक्षक दीपक सिंह नेगी,चिंतामणी देवराडी,समरपाल चौधरी,मोहन प्रसाद गौड आदि शिक्षकों व जनप्रतिनिधियों ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर खेल शिक्षक देवेंद्र कुमार,हरेंद्र सिंह नेगी,लक्ष्मी प्रसाद,दिनेश राणा,हरी लाल, संतोष फोनिया,अमीता असवाल, मनोज चंद्र खनाई आदि ने दूसरे दिन की खेल प्रतियोगिताओं को संचालित करने में सहयोग दिया।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा,स्थानीय संपादक