Home उत्तराखण्ड श्री श्री रविशंकर गीतम विशाखापत्तनम की एडूयूथ मीट में 25,000 से अधिक...

श्री श्री रविशंकर गीतम विशाखापत्तनम की एडूयूथ मीट में 25,000 से अधिक युवाओं को प्रेरित करेंगे

#SayNoToDrugs

Sri Sri Ravi Shankar Geetam to inspire over 25,000 youth at Visakhapatnam's EduYouth Meet

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। शिक्षा, एकता एवं सांस्कृतिक संवर्धन का उत्सव मनाने के लिए, गीतम (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) ने द आर्ट ऑफ लिविंग की सहभागिता में, 30 जनवरी, 2024 को अपने विशाखापत्तनम परिसर के अंदर पहली एडुयूथ मीट आयोजित करने की तैयारी कर ली है। जगप्रसिद्ध आध्यात्मिक नेता, गुरुदेव श्री श्री रविशंकर की उपस्थिति इस समारोह का मुख्य आकर्षण होगी।

एडुयूथ मीट का लक्ष्य न केवल छात्रों का एक दिलचस्प मंच बनना है, बल्कि मादक द्रव्यों की खपत के विरुद्ध आवाज बुलंद करना भी इस सम्मेलन का उद्देश्य है, क्योंकि इसमें #SayNoToDrugs के बैनर तले एक अभूतपूर्व शपथ भी दिलाई जाएगी। इस इलाके का सबसे बड़ा युवा सम्मेलन बनने जा रहा यह समारोह, 25,000 से ज्यादा जोशीले छात्रों और शिक्षकों को आकर्षित करने की ओर अग्रसर है।

मशहूर रॉक बैंड ‘जैमर्स’ इस समारोह में अपना प्रदर्शन करेगा, जो उस शाम को एक यादगार संगीतमय ऊंचाई पर पहुंचाएगा। मुख्य समारोह से पहले आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताएं जोश को और भी बढ़ा देंगी, जिससे वाइजैग और उसके आसपास स्थित कॉलेजों की सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित होगी।

पिछले साल की फरवरी के दौरान, पुणे में आयोजित पहली एडुयूथ मीट एक शैक्षिक महोत्सव साबित हुई थी। वहां एक विश्व रिकॉर्ड बना, क्योंकि उस सम्मेलन के दौरान एक लाख पचास हजार छात्रों ने नशा मुक्त भारत बनाने की शपथ ली थी।

इस मेगा इवेंट में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए, इच्छुक व्यक्ति अपना प्रवेश eduyouthmeet.com पर बुक कर सकते हैं, जहां निःशुल्क पास उपलब्ध हैं।