संवाद जन सरोकारों का....

द आर्यन स्कूल ने स्कूल परिसर में अपना 22वां वार्षिक दिवस मनाया

#TheAryanSchool

खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। द आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में अपना 22वां वार्षिक दिवस मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में स्क्वाड्रन लीडर अनुराधा चौधरी उपस्थित रहीं, जबकि सम्मानित अतिथि के रूप में अंतर्राष्ट्रीय वेट लिफ्टिंग ट्रेनर और द्रोणाचार्य पुरस्कार की प्राप्तकर्ता हंसा मनराल शर्मा उपस्थित रहीं।

स्कूल की प्रधानाचार्या बी दासगुप्ता द्वारा वार्षिक रिपोर्ट की ब्रीफिंग के साथ संस्थापक दिवस समारोह की शुरुआत की गई। इसके बाद स्कूल के मेधावी छात्रों को अकादमिक पुरस्कार प्रदान किए गए, जिन्होंने इस अकादमिक वर्ष में शिक्षाविदों के साथ-साथ अतिरिक्त पाठयक्रम गतिविधियों में भाग लिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अनुराधा चौधरी, गेस्ट ऑफ ऑनर हंसा मनराल शर्मा, चेयरमैन डॉ सिमी गुप्ता और वाइस चेयरमैन विभोर गुप्ता ने स्कूल ईयर बुक ‘संस्कार’ का भी विमोचन किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण वार्षिक एथलेटिक मीट और एक अनोखा लाइट एंड साउंड शो ‘हार्मनी इन मोशन’ रहा, जिसे द आर्यन स्कूल के छात्रों द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

अपने संबोधन में प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने स्कूल फैकल्टी के प्रयासों और प्रतिबद्धता के साथ-साथ उनके योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा, “इस वर्ष, आर्यन स्कूल के छात्रों, शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों ने स्थापना दिवस समारोह की मेजबानी के लिए कड़ी मेहनत करी है और कार्यक्रम के सराहनीय आयोजन के लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूँ। मैं इस अवसर पर सभी छात्रों को उनके अकादमिक प्रदर्शन में अभूतपूर्व सफलता और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी करती हूँ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: