Home उत्तराखण्ड द आर्यन स्कूल ने 12वीं के छात्रों के लिए आयोजित की फेयरवेल...

द आर्यन स्कूल ने 12वीं के छात्रों के लिए आयोजित की फेयरवेल पार्टी

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। द आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में 12वीं कक्षा के निवर्तमान छात्रों के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। फेयरवेल पार्टी की थीम ‘अरेबियन नाइट्स’ थी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि आर्यन स्कूल की चेयरपर्सन सिमी गुप्ता और प्रिंसिपल बी दासगुप्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत प्रिंसिपल द्वारा निवर्तमान बैच को स्मृति चिन्ह देकर की गई। इसके बाद 10वीं कक्षा के छात्रों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण 12वीं कक्षा के छात्रों द्वारा प्रस्तुत किया गया रैंप वॉक रहा। उन्हें उनकी चाल और औपचारिक परिचय के आधार पर आंका गया और कई उपाधियों से सम्मानित किया गया, जिसमें सर्वज्ञ मधवाल को ‘बादशाह’, श्रेया हांडा को ‘मल्लिका’, आर्यन अग्रवाल को ‘शहजादा’, आयुष कुमार शाह को ‘मिस्टर बुलंद’, कृपा कक्कड़ को ‘मिस दिलखुश’, अंकित वर्मा को ‘मिस्टर नूरानी’, और वेदिका पांडे को ‘मिस नूरानी’ के खिताब से नवाज़ा गया।

अपने अंतिम भाषण में स्कूल के जनरल कैप्टन अभय प्रताप सिंह और अर्शी अली ने भी अपना हंस गीत प्रस्तुत किया। इस अवसर पर, प्रधानाचार्या बी दासगुप्ता ने अपने धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान विशेष रूप से ग्यारहवीं और दसवीं कक्षा के छात्रों को अच्छी तरह से नृत्य और गीत प्रस्तुत कर समारोह को मनोरंजक बनाने के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए उन्होंने स्कूल के स्टाफ को भी धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम का समापन केक कटिंग सेरेमनी के साथ हुआ। कार्यक्रम में निवर्तमान बैच के छात्रों ने जमकर डांस किया और समारोह का खूब आनंद लिया।