Home उत्तराखण्ड जनादेश का अपमान करने वाली भाजपा का चाल, चरित्र,चेहरा जनता के समक्ष...

जनादेश का अपमान करने वाली भाजपा का चाल, चरित्र,चेहरा जनता के समक्ष हुआ बेनकाब : विशाल चौधरी

The move, character and face of BJP which insulted the mandate has been exposed before the public: Vishal Choudhary

The move, character and face of BJP which insulted the mandate has been exposed before the public: Vishal Choudhary

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव विशाल चौधरी ने कहा चंडीगढ मेयर चुनाव मे हुई धांधली पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने ये साबित कर दिया है कि भाजपा ने हमेशा देश की जनता के जनादेश व लोकतंत्र की हत्या की है।

चंडीगढ मेयर चुनाव हेतु नियुक्त आरओ अनिल मसीह द्वारा चुनाव मे की गई धांधली ने भारतीय लोकतंत्र को देश की जनता के सामने प्रत्यक्ष रूप से अपमानित कर भाजपा का वास्तविक चाल, चरित्र,चेहरा बेनकाब कर दिया था। इतिहास के पृष्ठ मे ये दिन काले अध्याय के रूप मे जुड गया है, विश्व की सबसे बडी पार्टी कहने वाली भाजपा द्वारा छोटे से चंडीगढ मेयर चुनाव मे किये गऐ इस असंवैधानिक कृत्य ने भाजपा की जनता के समक्ष ईमानदार छवि की पोल खोलकर रख दी है, भाजपा इतनी नीचे गिर जाऐगी ये किसी ने नही सोचा होगा।

देश की जनता सब देख व समझ रही है, भाजपा जब चुनाव हार जाती है तो वो ऑपरेशन लोटस के माध्यम से चुने हुए प्रतिनिधित्व की खरीद फरोख्त पर उतर आती है।

चुनाव मे हुई धांधली के पश्चात जब यह प्रकरण इंडिया गठबंधन द्वारा सुप्रीम मे ले जाया गया तो भाजपा ने अपने अवैध मेयर मनोज सोनकर से तत्काल इस्तीफा दिलवा कर अपनी भ्रष्टाचारी पर मोहर लगा दी थी लेकिन उसके पश्चात भी भाजपा अपनी बेशर्मी पर उतारू रही व उसने आप के अधिकृत तीन पार्षदो को खरीद फरोख्त कर पुनः मेयर चुनाव जीतने का प्रायोजित कार्यक्रम निर्मित कर दिया था।

हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हृदय से स्वागत एवं प्रशंसा करते है, आपके द्वारा इस प्रकरण मे की गई पारदर्शी व निष्पक्ष जाँच ने भारत की जनता व लोकतंत्र के स्तंभ को मजबूत करने का काम किया है। इस फैसले ने तानाशाही व संविधान विरोधी ताकतो को आईना दिखाने का काम किया है।