Home उत्तराखण्ड कौबेश्वर पिण्डरघाटी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले “उर्मा भग्यानी ” के गीतों...

कौबेश्वर पिण्डरघाटी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले “उर्मा भग्यानी ” के गीतों को फिल्माया जा रहा है

बीएसएनके न्यूज डेस्क / नारायणबगड़,चमोली । कौब गांव की हसीन वादियों में इन दिनों गढ़वाली एलबम उर्मा भग्यानी को फिल्माया जा रहा है। शूटिंग के दौरान कौब गांव में लाइट,कैमरा,एक्शन और कट जैसे फिल्मी शब्दों से गुंजायमान हो रहा है।

कौबेश्वर पिण्डरघाटी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले अभिनेता, निर्माता,निर्देशक कांता प्रसाद के निर्देशन में आजकल कौब गांव की रमणीक और हसीन वादियों में गढ़वाली एलबम “उर्मा भग्यानी ” के शानदार गीतों को फिल्माया जा रहा है।

शुक्रवार व शनिवार को उर्मा भग्यानी और छुंणक्याली दाथुली जैसे मधुर गीतों को कोरियोग्राफर सेंडी गुसाईं के निर्देशन में कौब गांव के विभिन्न लोकेशनों पर नृत्य के साथ फिल्माए गए। बाल कलाकार वैभव सती और नताशा शाह के बीच एक डायलॉग भी शूट किया गया। एलबम में अजय सोलंकी और नताशा शाह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस अवसर पर नताशा शाह ने कहा कि उन्होंने अभी तक सो से भी अधिक गीतों में अभिनय किया है और उत्तराखंड के विभिन्न लोकेशनों पर जाने का अवसर मिला,कहा कि यहां का सौंदर्य बहुत सुंदर और अद्भुत है।

बताते चलें कि इससे पहले भी यहां बहुत चर्चित मर्डर मिस्ट्री गढवाली फिल्म अजाण, सुपरहिट गढ़वाली फिल्म घरजवैं,चंदोली बो,हो जिया, बबीता बांध जैसी फिल्मों और एलबमो की शूटिंग भी हो चुकी है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक कांता प्रसाद ने कहा कि यहां फिल्मांकन के लिए अपार संभावनाएं हैं और इस तरह से फिल्म इंडस्ट्री यहां आयेंगे तो यहां के लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

बता दें कि कांता प्रसाद मूल रूप से कौब गांव के रहने वाले हैं ,और वे नब्बे के दशक से सिनेजगत से जुड़े हुए हैं। एलबम में मुकेश सती, दिनेश नेगी व चंदना नेगी ने स्वर दिए हैं और संगीत डीजे ए वायरस ने दिया है। जबकि प्रसिद्ध छायाकार नागेन्द्र प्रसाद कैमरे पर अपना कमाल दिखा रहे हैं।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा,स्थानीय संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here