Home उत्तराखण्ड टॉर्क फार्मा के ‘नो स्कार्स’ को टीम मार्क्समैन द्वारा भारत के सबसे...

टॉर्क फार्मा के ‘नो स्कार्स’ को टीम मार्क्समैन द्वारा भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में किया सम्मानित

Torque Pharma's 'No Scars' recognized as India's Most Trusted Brand by Team Marksman

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। भारत की अग्रणी फार्मास्युटिकल कंपनियों में से एक टॉर्क फार्मा को उसकी ‘नो स्कार्स’ क्रीम के लिए भारत में सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक के रूप में मान्यता दी गई है, जैसा कि एक प्रसिद्ध बाजार अनुसंधान और परामर्श फर्म टीम मार्क्समेन द्वारा घोषित किया गया है। . यह प्रतिष्ठित मान्यता टॉर्क फार्मा की गुणवत्ता, नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। टीम मार्क्समेन, जो विभिन्न क्षेत्रों में ब्रांडों के व्यापक और निष्पक्ष मूल्यांकन के लिए जानी जाती है, ने उन ब्रांडों की पहचान करने के लिए व्यापक शोध किया, जिन्होंने भारतीय उपभोक्ताओं का भरोसा और विश्वास अर्जित किया है। गहन विश्लेषण और जांच के बाद, ‘नो स्कार्स’ एक असाधारण ब्रांड के रूप में उभरा, जो अपनी प्रभावकारिता और विश्वसनीयता के लिए प्रतिष्ठित है।

टॉर्क फार्मा का ‘नो स्कार्स’ ब्रांड अपनी क्रीम, फेस वॉश और साबुन के लिए जाना जाता है, जो दाग, धब्बों और निशानों को प्रभावी ढंग से कम करने की अपनी आश्चर्यजनक क्षमता के लिए जाना जाता है। ‘नो स्कार्स’ क्रीम मेलास्मा से लड़ने में मदद करती है, जो त्वचा की एक आम समस्या है जो त्वचा पर काले, बदरंग पैच का कारण बनती है। ‘नो स्कार्स’ क्लींजिंग नीम फेस वॉश एक सौम्य और प्रभावी चेहरे का क्लींजर है जो अशुद्धियों को दूर करता है और त्वचा को सुखाए बिना कभी-कभी मुंहासों से लड़ता है और नहाने का साबुन प्राकृतिक और जैविक अवयवों के मिश्रण से बनाया जाता है, जो सौम्य और सुखदायक सफाई सुनिश्चित करता है।

टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स के प्रबंध निदेशक ए.आई.एस बेदी ने कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे प्रमुख ब्रांड, ‘नो स्कार्स’ को टीम मार्क्समेन डेली द्वारा भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। यह सम्मान गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल समाधान प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण की पुष्टि करता है जो व्यक्तियों को आत्मविश्वास और कल्याण को अपनाने के लिए सशक्त बनाता है। मैं अपने ग्राहकों को उनके अटूट समर्थन और ‘नो स्कार्स’ को भारत में सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।

टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स के कार्यकारी निदेशक मनदीप सिंह ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे प्रमुख ब्रांड ‘नो स्कार्स’ को टीम मार्क्समेन डेली द्वारा भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में मान्यता दी गई है। “नो स्कार्स’ के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में मान्यता प्राप्त होना टॉर्क फार्मा में हमारी टीम के समर्पण और अखंडता का प्रमाण है। यह मान्यता फार्मास्युटिकल उद्योग के भीतर नवाचार और उत्कृष्टता के लिए टॉर्क फार्मा की दृढ़ प्रतिबद्धता के सत्यापन के रूप में कार्य करती है।”

टीम मार्क्समेन नेटवर्क के सह-संस्थापक और सीईओ, राजेश खुबचंदानी ने कहा, “विश्वास अब केवल एक अच्छी चीज नहीं है; यह ब्रांडों के लिए एक रणनीतिक विभेदक है, और भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड 2024 इस भावना का प्रतीक है। एक कठोर, अनुसंधान-संचालित प्रक्रिया के माध्यम से, हमने उन ब्रांडों पर प्रकाश डाला है जिन्होंने अपने कार्यों को अपने मूल्यों के साथ जोड़कर, पारदर्शिता को अपनाकर और अपने वादों को लगातार पूरा करके विश्वास को प्राथमिकता दी है। इस तरह, वे न केवल समृद्धि पैदा करते हैं बल्कि उन जीवनों पर एक अमिट छाप भी छोड़ते हैं जिन्हें उन्होंने छुआ है।”

टॉर्क फार्मा व्यक्तियों को स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने के लिए सशक्त बनाने के अपने मिशन पर दृढ़ है। विभिन्न स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उत्पादों के विविध पोर्टफोलियो के साथ, टॉर्क फार्मा फार्मास्युटिकल उद्योग में गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए नए मानक स्थापित करना जारी रखता है।

टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स और इसके ‘नो स्कार्स’ के बारे में अधिक जानकारी के लिए – (www.torquepharma.com)