Home अंतरराष्ट्रीय भारत में ट्रूकॉलर ने अपने पहले सबसे बड़े कार्यालय का किया शुभारंभ

भारत में ट्रूकॉलर ने अपने पहले सबसे बड़े कार्यालय का किया शुभारंभ

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। ग्लोबल कम्युनिकेशन एवं कॉलर आईडी प्लेटफॉर्म ट्रूकॉलर ने गुरूवार को स्वीडन के बाहर भारत में अपने पहले विशेष ऑफिस का शुभांरभ किया। कंपनी का यह नया कार्यालय बैंगलुरू में खोला गया है।

इस कार्यालय का उद्घाटन भारत सरकार में कौशल विकास एवं उद्यमिता तथा इलेक्ट्रोनिक्स एवं सूचना प्रोद्यौगिकी मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने वर्चुअल रूप से किया।

उत्तराखण्ड, देहरादून सहित दुनिया भर के उपभोक्ताओं को ट्रूकॉलर का यह कार्यालय इंडिया फर्स्ट फीचर्स के साथ प्राथमिक केन्द्र की तरह काम करेगा अपनी सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

इस मौके पर भारत सरकार में कौशल विकास एवं उद्यमिता तथा इलेक्ट्रोनिक्स एवं सूचना प्रोद्यौगिकी मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने कहा, ‘‘मैं ट्रूकॉलर की लीडरशिप टीम को बधाई देना चाहता हूं, भारत में नए कार्यालय को खोलने का फैसला इस बात की पुष्टि करता है कि भारत सही मायनों में दुनिया का भरोसेमंद टेक्नोलॉजी पार्टनर बन चुका है।

इस मौके पर एलन मामेदी, सीईओ एवं सह-संस्थापक, ट्रूकॉलर ने कहा, ‘‘मुझे गर्व है कि हम भारत में अपना विस्तार करते हुए इस नए कार्यालय का उद्घाटन कर रहे हैं। हमारा यह कदम भारत में निवेश को जारी रखने के हमारे प्रयासों की पुष्टि करता है। हम डिजिटल भारत के मूल्यों के अनुरूप भरोसेमंद, सुरक्षित एवं जवाबदेह इंटरनेट के साथ अपने उपभोक्ताओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here