Home उत्तराखण्ड ऊर्जा कप 2023 क्रिकेट प्रतियोगिता में यूपीसीएल की टीम पहुँची सेमीफाइनल फाइनल...

ऊर्जा कप 2023 क्रिकेट प्रतियोगिता में यूपीसीएल की टीम पहुँची सेमीफाइनल फाइनल में

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। ऊर्जा कप 2023 विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत आर्यन क्षेत्री क्रिकेट अकादमी में आयोजित आज के क्वार्टर फाइनल मैच में यूपीसीएल की टीम ने आयकर विभाग की टीम को रोमांचक मुकाबले में 35 रन से हरा दिया। इसी के साथ यूपीसीएल की टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुये यूपीसीएल ने निर्धारित 20 ओवर में आयकर विभाग की टीम को 141 रनों का लक्ष्य दिया। मुकाबले का पीछा करने उतरी आयकर विभाग की टीम यूपीसीएल के गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के आगे मात्र 105 रन बना पाई।

यूपीसीएल की ओर से दीपक तोमर ने 35, आशीष रावत ने 31 तथा शेखर पाठक ने 24 रनों का योगदान दिया। आयकर विभाग की ओर से विशाल शर्मा ने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट लिए। जवाब में आयकर विभाग की बल्लेबाजी यूपीसीएल के गेंदबाजों आगे टिक नहीं पाई। यूपीसीएल की ओर से मुकेश कुमार ने आयकर विभाग के विरुद्ध शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 ओवर में 14 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए।

मुकेश कुमार के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसके अतिरिक्त किरन सिंह ने 2 विकेट तथा अनूप तोमर एवं अक्षय प्रताप ने 1-1 विकेट लिए। सेमीफाइनल में यूपीसीएल का मुकाबला विश्व बैंक की टीम से होगा।