Home देहरादून वीमेन एथनिक वियर ब्रांड तनाएरा ने देहरादून में अपना पहला स्टोर किया...

वीमेन एथनिक वियर ब्रांड तनाएरा ने देहरादून में अपना पहला स्टोर किया लॉन्च

Women's ethnic wear brand Tanaera launches its first store in Dehradun

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। वीमेन एथनिक वियर ब्रांड तनाएरा बाय टाटा ने देहरादून शहर में अपने पहले स्टोर के लॉन्च के साथ उत्तराखंड में कदम रखा है। राजपुर रोड पर क्लॉक टॉवर के पास स्थित इस स्टोर का उद्घाटन तनाएरा के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अंबुज नारायण द्वारा किया गया।

यह नया स्टोर भारत की समृद्ध टेक्सटाइल विरासत को दर्शाते हुए ब्रांड की प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जो ग्राहकों को कलात्मकता और शिल्प कौशल की दुनिया में आमंत्रित करता है। शहर की जीवंत भावना को प्रतिध्वनित करते हुए, देहरादून स्टोर भारतीय बुनाई का एक क्यूरेटेड सिलेक्शन प्रदान करता है, जो भारत की विविध टेक्सटाइल परंपराओं को प्रदर्शित करता है। स्टोर में प्योर सिल्क बनारसी, कांजीवरम, टसर, साउथ सिल्क, जामदानी, चंदेरी, महेश्वरी और कॉटन का एक उत्कृष्ट वर्गीकरण है, जिनमें से प्रत्येक में रिवाइव्ड डिज़ाइन प्रदर्शित किए गए हैं।

स्टोर में हस्तनिर्मित तैयार की गई साड़ियों, ब्लाउज़, रेडी-टू-वियर और बिना सिले कुर्ता सेट्स की एक श्रृंखला मौजूद है, जो सभी प्योर और प्राकृतिक फैब्रिक से बने हैं। हर कपड़ा एक उत्कृष्ट कृति है, जो भारत के कारीगरों के कौशल और कलात्मकता को दर्शाता है। सावधानीपूर्वक तैयार किए गए कलेक्शन में रिवाइव्ड डिज़ाइन और रीजनल सिग्नेचर शामिल हैं।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, सीईओ अंबुज नारायण ने कहा, “हमें देहरादून में अपने नवीनतम तनाएरा स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो उत्तराखंड में पहला स्टोर है, और जो हमारी क्षेत्रीय विस्तार रणनीति में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह कदम हमारी उपस्थिति को मजबूत करते हुए ग्राहकों को प्रीमियम हस्तनिर्मित वीमेन एथनिक कलेक्शन उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हम दूनवासियों को तनाएरा की परंपरा और लालित्य के उत्तम मिश्रण का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

इस अवसर पर अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, देहरादून पार्टनर ईश कृपा गुप्ता ने कहा, “हम तनाएरा की समृद्ध विरासत और शिल्प कौशल का सार देहरादून के खूबसूरत शहर में लाने के लिए रोमांचित हैं। आज के इस लॉन्च के साथ, हम देहरादून के लोगों को तनाएरा के कलेक्शन की खूबसूरती और भव्यता का प्रत्यक्ष अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

लॉन्च के अवसर पर, तनाएरा के देहरादून स्टोर पर ग्राहकों को 10,000 रुपये से अधिक की खरीदारी पर रोमांचक उपहार और 20,000 रुपये से अधिक की खरीदारी पर 0.2 ग्राम का तनिष्क सोने का सिक्का दिया जा रहा है। *शर्तें लागू

2017 में लॉन्च हुआ तनाएरा टाटा ग्रुप की कंपनी टाइटन का वीमेन एथनिक वियर ब्रांड है। इसके 38 शहरों में 76 स्टोर हैं और यह भारत में 100 से अधिक बुनाई समूहों से प्योर और प्राकृतिक फैब्रिक से बने अलग-अलग डिज़ाइन की साड़ियाँ, ब्लाउज़ और रेडी-टू-वियर कुर्ता सेट ऑफर करता है।

तनाएरा ने बुनाई तकनीकों को आधुनिक बनाने के साथ-साथ भविष्य की पीढ़ियों के लिए हाथ से बुनाई की पारंपरिक प्रक्रियाओं को संरक्षित करने के लिए ‘वीवरशाला’ पहल भी शुरू की है। वर्तमान में, देश भर में दस वीवरशालाएँ संचालित की जा रही हैं।