Home Entiement मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट,...

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- अपने व्यवहार को देखो

0

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोडी को फैंस ने काफी पसंद किया है। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है, हालांकि कपल ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए नजर आए हैं। लेकिन इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं। मलाइका ने भी एक बार फिर से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है और इसी के साथ बॉलीवुड के गलियारों में इनके ब्रेकअप की अफवाहें तेज हो गई हैं।

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘एक महिला इस बात का रिफ्लेक्शन बन जाती है कि आप उसके साथ कैसा बिहेव करते हैं। अगर आपको उसका बिहेवियर पसंद नहीं आ रहा है तो ये देखें कि आप उसके साथ कैसा व्यवहार कर रहे हैं।’

बीते दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर को डिनर डेट पर साथ देखा गया था। इसके बाद ये तो साफ हो गया कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है। उन्होंने एक-दूसरे को लेकर उड़ रहीं ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लगा दिया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें तब आने लगी थीं तब लोगों ने नोटिस किया कि एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के किसी पोस्ट पर कमेंट नहीं कर रही हैं।

हाल ही में खबरें आईं थीं कि अर्जुन कपूर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. दोनों की करण जौहर के घर हुई पार्टी से ग्रुप फोटो वायरल हुई थी। हालांकि कुशा ने फोटो वायरल होने के बाद साफ कर दिया था कि वह अर्जुन कपूर को डेट नहीं कर रही हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फैमिली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। मलाइका ने बोनी कपूर, अनिल कपूर, अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद से दोनों के ब्रेकअप की खबरें ज्यादा उड़ रही हैं।