Home उत्तराखण्ड ओलंपस हाई ने लाइट एंड साउंड शो ‘ज़ंगूरा’ के साथ मनाया 25वां...

ओलंपस हाई ने लाइट एंड साउंड शो ‘ज़ंगूरा’ के साथ मनाया 25वां वार्षिक दिवस

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। ओलंपस हाई ने आज स्कूल परिसर में बड़े उत्साह और उमंग के साथ अपना 25वां वार्षिक दिवस मनाया। कार्यक्रम में पद्म भूषण पुरस्कार विजेता भारतीय अभिनेता विक्टर बैनर्जी और उनकी पत्नी माया बैनर्जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि के स्वागत के साथ हुई, जिसके बाद स्कूल क्वायर ने स्कूल सॉंग गाया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि व अन्य सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर हुई।

इसके बाद वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित हुआ, जिसमें शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के विजेता छात्रों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ओलंपस हाई के शिक्षकों को उनकी विभिन्न उपलब्धियों और उल्लेखनीय सहयोग के लिए भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल मैगज़ीन का भी विमोचन किया गया। प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला और प्रिंसिपल अनुराधा मल्ला ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

इस अवसर पर बोलते हुए मुख्य अतिथि विक्टर बैनर्जी ने कहा, “मुझे आज यहाँ ओलंपस हाई में मौजूद होकर बेहद खुशी हो रही है। जब भी मैं यहां आता हूं, तो छात्रों की प्रगति और विकास को देखकर आश्चर्यचकित हो जाता हूं। मैं स्कूल को इसकी रजत जयंती पर बधाई देता हूं और स्टाफ और छात्रों की उनकी लगन और उपलब्धियों की सराहना करता हूं।

इसके बाद, प्रिंसिपल अनुराधा मल्ला ने पिछले वर्ष के दौरान स्कूल की उल्लेखनीय उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए एक व्यापक वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा निर्देशित मंत्रमुग्ध कर देने वाला लाइट एंड साउंड प्ले ‘जंगूरा – द जिप्सी प्रिंस’ रहा। प्ले के दौरान शानदार प्रदर्शन और प्रतिभा की असाधारण प्रस्तुति ने मौजूद सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

‘ज़ंगूरा’ एक ऐसे युवा लड़के की कहानी है जो अपने राज्य को बचाने के लिए यात्रा पर निकलता है, और रास्ते में उसे प्यार, रोमांच और कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। भारतीय संस्कृति और पश्चिमी नाट्य तत्वों के मिश्रण के साथ, ‘ज़ंगूरा’ ने सभी उम्र के दर्शकों के लिए एक मनोरंजक अनुभव पेश किया।

कार्यक्रम का समापन प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा दिए गए धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ, जिन्होंने सम्मानित अतिथियों और अभिभावकों के प्रति उनकी उपस्थिति के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने विकास और सफलता की ओर अपने बच्चों की यात्रा के हर मील के पत्थर में माता-पिता के समर्थन की अमूल्य भूमिका पर जोर दिया।