Home उत्तराखण्ड राष्ट्रीय दल उत्तराखंड के लोगों के बीच भ्रम पैदा कर वोट बटोरना...

राष्ट्रीय दल उत्तराखंड के लोगों के बीच भ्रम पैदा कर वोट बटोरना चाहते हैं- सुमित थपलियाल

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र संयोजक सुमित थपलियाल ने आज पार्टी मुख्यालय सुभाष रोड, देहरादून में कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए कहा कि ’उत्तराखंड के लोगों को अगर अपना पूर्ण विकास चाहिए तो उन्हें अपने उत्तराखंड के क्षेत्रीय दलों का समर्थन करना चाहिए और उन्हें भारी से भारी मतों से विजय दिलानी चाहिए। किसी भी क्षेत्र का विकास तभी संभव है जब उस क्षेत्र का नेतृत्व वहां के क्षेत्रीय लोगों द्वारा किया जाए।

क्षेत्रीय नेतृत्व में हमेशा यह माना जाता है कि आपको अपने अनुसार ही सरकार मिलेगी और उन्हें अपने क्षेत्र का अच्छे से समझ होगी। हर व्यक्ति को यह अधिकार प्राप्त होगा कि वह अपने नेता तक किसी भी वक्त पहुच सकता है और यदी कोई समस्या हो तो उसे तुरन्त उसका निदान कर सकता है। यह सब तभी संभव हो सकता है जब आप अपने हिसाब से अपने लोगों को अपने क्षेत्र का नेतृत्व करने का मौका देंगे।

आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड के लोगों के पास यह सुनहरा मौका होगा जब वे अपने क्षेत्रीय दल को बहुमत देंगे और अपने उत्तराखंड के विकास को अपने हाथों से सुनिश्चित करेंगे। अब स्थानीय राजनीति बिल्कुल बदल चुकी है और जनता पूर्ण रूप से जागरूक है।

अब कोई भी राष्ट्रीय दल उनहें भ्रम में नही डाल सकती और नाही आम जन्ता को धर्म के हिसाब से, जात पात के हिसाब से नाही लोगों में फूट पैदा कर राजनीति कर सकती है। आज की जनता पूर्ण रूप से जागरूक है और उसे कोई भी राष्ट्रीय दल अब वरगला नहीं सकता।

परंतु जैसे-जैसे चुनाव निकट आते जा रहा है राष्ट्रीय दल स्थानीय लोगों के बीच में भ्रम पैदा कर वोट वटोरना चाहते हैं। इन सभी से दूर रहते हुए मैं अपील करता हूं कि आप सभी उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी से जुड़े और अपना नेतृत्व अपने हाथों में रखें, अपने क्षेत्रीय लोगों को आगे बढ़ने का मौका दें और अपना भविष्य खुद ही सुनिश्चित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here