Home Entiement आलिया भट्ट ने किया रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का पहला रिव्यू,...

आलिया भट्ट ने किया रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का पहला रिव्यू, चर्चा में प्रतिक्रिया

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ने एडवांस बुकिंग मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं, इसे इस वर्ष की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्मों में से एक माना जा रहा है। बीते दिन फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। स्क्रीनिंग में रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। आलिया, ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर के लुक की टीशर्ट के साथ कोट-पैंट पहने बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं, आलिया ने मूवी देखने के बाद अपना पहला रिएक्शन भी दे दिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरो-शोरों से हो रही है।

स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद आलिया भट्ट अपने परिवार के साथ देखी गईं। इसी दौरान एक पैपराजी ने उनसे पूछा कि फिल्म कैसी थी, और इस पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा, ‘खतरनाक’। आलिया अपनी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन और पिता महेश भट्ट के साथ स्क्रीनिंग में शिरकत करती देखी गईं। हालिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि वह और आलिया भट्ट एक-दूसरे के काम के बारे में व्यापक बातचीत करते हैं। उन्होंने एक कलाकार के रूप में उनके प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया और उनके बौद्धिक दृष्टिकोण की प्रशंसा की।
रणबीर ने उल्लेख किया कि वह आलिया के साथ अपनी फिल्म के हर दृश्य और पहलू के बारे में चर्चा करते हैं और उनसे जानकारी लेते हैं। उन्होंने चुनौतीपूर्ण दृश्यों को नेविगेट करने में उनकी सहायता करने के लिए आलिया को श्रेय दिया, खासकर जब वह एक अभिनेता के रूप में अनिश्चित महसूस करते थे, यह सोचते हुए कि क्या चीजें उम्मीद के मुताबिक हो रही थीं, जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है।
इसके अलावा, रणबीर कपूर ने कहा कि किसी किरदार को चित्रित करने में उन्होंने पहले कभी भी सीमाओं को इस हद तक नहीं बढ़ाया है, जबकि उनका लक्ष्य आम तौर पर स्क्रीन पर अच्छाई को चित्रित करना है, आलिया एक मार्गदर्शक रही हैं। रणबीर के मुताबिक, आलिया ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा, ‘सुनो, यह ठीक है। यह एक चरित्र है, और इसका मतलब बनता है। इसके पीछे एक विचार और सोच है।’ उन्होंने उन्हें एक मजबूत समर्थन के रूप में श्रेय दिया, खासकर इस फिल्म के संदर्भ में।
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल अभिनीत ‘सैम बहादुर’ से टकरा रही है। शुक्रवार को फिल्म का पहला शो मुंबई और दिल्ली में सुबह करीब सात बजे शुरू हो चुका है।