Home उत्तराखण्ड मुस्लिम सेवा संगठन द्वारा देहरादून में आयोजित की एक महत्वपूर्ण प्रैस वार्ता

मुस्लिम सेवा संगठन द्वारा देहरादून में आयोजित की एक महत्वपूर्ण प्रैस वार्ता

Muslim Seva Sangathan Dehradun

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। आज मुस्लिम सेवा संगठन द्वारा देहरादून पल्टन बाज़ार मस्जिद में एक प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता शहर क़ाज़ी देहरादून ने की।

प्रैस को संबोधित करते हुए शहर क़ाज़ी मुहम्मद अहमद क़ासमी ने कहा की हल्द्वानी की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है तथा प्रशासन एवं शासन की नाकामी प्रदर्शित करती है। मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष नईम कुरैशी ने कहा की जिस प्रकार से मस्जिद एवं मदरसे को ध्वस्त किया गया । यह किसी साज़िश की और इशारा करता है। जिस प्रकार पुलिस द्वारा भीड़ पर गोलाबारी की गई यह न्यायोचित नहीं है ।

इस प्रकरण के विरुद्ध हम कोर्ट में जायेंगे। जमात ए इस्लामी के तीन सदस्य लइक अहमद ने कहा की हल्द्वानी में जो कुछ हुआ जमीयत ए इस्लामी इसका विरोध करती है और इस प्रकरण को राष्ट्रीय स्तर पर उठाया जायेगा।

जमात ए इस्लामी के महासचिव शफी मदनी ने कहा की हमने हल्द्वानी में दंगा पीड़ित लोगो से बात की वहां के हालात बहुत खराब है हम प्रशासन से मांग करते है की जल्द से जल्द वहां से कर्फ्यू हटाया जाए और सहायता सामग्री भिजवाई जाए।

मीडिया को सम्बोधित करते हुऐ मुस्लिम सेवा संगठन के उपाध्यक्ष आकिब कुरैशी ने कहा की जब नगर आयुक्त का तबादला हो चुका था तो वो प्रशासनिक निर्णय कैसे ले रहे थे।

जब यह मामला कोर्ट में हाई कोर्ट में विचाराधीन है और जिसमें याचिका लगी हुई थी तो ध्वस्तीकरण किस आदेश ने तहत हुआ। नगर निगम के पास परिसर खाली कराने का आदेश था ना की ध्वस्तीकरण का।

धरने पर बैठी महिलाओं पर लाठी चार्ज क्यों किया गया। गोली मारने का आदेश मुख्यमंत्री द्वारा रात को दिया गया तो दिन में पुलिस ने किसके आदेश पर और क्यों गोली चलाई। इन सब बातों को लेकर संवैधानिक दायरे में रहते हुए कड़ा विरोध किया जाएगा।