Home Entiement अंशुमन झा बनने वाले हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप के साथ...

अंशुमन झा बनने वाले हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- यही है जीवन का सार

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  इस साल अंशुमन की फिल्म ‘हरि-ओम’ रिलीज होने वाली है, जिसमें वे दिग्गज अभिनेता रघुवीर यादव के साथ नजर आएंगें। इसके साथ ही उनके निर्देशन की पहली फिल्म ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ भी इसी साल सिनेमाघरों में आएगी।

साल 2023 में फिल्म लकड़बग्घा में नजर आने वाले अंशुमन झा के लिए साल 2024 भी शानदार होने वाले है। इस साल अंशुमन के घर किलकारी गूंजने वाली है। अंशुमन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी पत्नी सिएरा की बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी। अंशुमन ने बताया कि बच्चे का जन्म मार्च 2024 में होगा। यह उनका पहला बच्चा है।

2020 में अंशुमान के माता-पिता का हो गया निधन
अंशुमन ने बताया कि बच्चे का जन्म अमेरिका में होगा, क्योंकि वहां सिएरा की मां रहती हैं। गौरतलब है कि लकड़बग्घा एक्टर अंशुमान ने 2020 में अपने माता-पिता को खो दिया। अंशुमन ने कहा, ‘ऐसे समय में आपकी मां का साथ होना कितना जरूरी होता है। काश मेरी मां आसपास होती। सिएरा भाग्यशाली है कि उसकी मां और पिता उसके साथ हैं’।
जीवन के सार रूप को देख रहा हूं
अंशुमान ने आगे कहा, ‘अमेरिका में यह जानना गैरकानूनी नहीं है कि गर्भ में लड़का है या लड़की। लेकिन हमने जानबूझकर इसके बारे जानकारी नहीं करने का फैसला किया है। प्रकृति को अपना काम करने दें। बच्चा हमसे नहीं आ रहा है, यह केवल हमारे माध्यम से आ रहा है। भगवान ने हमें जो भी आशीर्वाद दिया है उसके लिए हम आभारी हैं। जब मैंने पहली बार सोनोग्राफी में स्क्रीन पर एक बिंदु देखी। मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैं ईश्वर, आत्मा, जीवन के सार रूप को देख रहा हूं।
फिल्म हरि-ओम में आएंगे नजर
इस साल अंशुमन की फिल्म ‘हरि-ओम’ रिलीज होने वाली है, जिसमें वे दिग्गज अभिनेता रघुवीर यादव के साथ नजर आएंगें। इसके साथ ही उनके निर्देशन की पहली फिल्म ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ भी इसी साल सिनेमाघरों में आएगी।