Home उत्तराखण्ड भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार नही दे रही सफाई कर्मचारियो की...

भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार नही दे रही सफाई कर्मचारियो की समस्याओ पर ध्यान : चौधरी नरेश वैध

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय संगठन महासचिव एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश वैध ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली से पहले दस लाख नौकरी देने का वायदा किया है। जिसमें कि स्थानीय निकाय के पर्यावरण मित्र सफाई कर्मचारियों को वंचित रखा गया है।

दूसरी ओर राज्य सरकार इस महंगाई के समय में स्थाई सफाई कर्मचारियों को 7000 रूपये बोनस के तौर पर दे रही है। वही दैनिक वेतन आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को 1200 रुपये जोकि महंगाई को देखते हुए बहुत ही कम है। राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन मांग करता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सफाई कर्मचारियों पर भी अपना ध्यान आकर्षित करें और सफाई कर्मचारियों की नियमावली में संशोधन करा कर परमानेंट नौकरी का प्रावधान लागू करें।

उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन मांग करता है कि पर्यावरण मित्र का दीपावली बोनस पर जो उपहार के तौर पर दिया जाता है वह 7000 की जगह 10000 किया जाए और दैनिक वेतन संविदा / कैजुअल / आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को 5000 बोनस के रूप में राशि दी जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here