Home उत्तराखण्ड कैंटाबिल रिटेल ने उत्तराखंड में अपना नया स्टोर खोलकर अपनी रिटेल मौजूदगी...

कैंटाबिल रिटेल ने उत्तराखंड में अपना नया स्टोर खोलकर अपनी रिटेल मौजूदगी का किया विस्तार

नए स्टोर एक्टिववियर और फुटवियर के साथ-साथ पुरुषों के लिए कपड़ों की व्यापक रेंज पेश करेगा

बीएसएनके न्यूज / रूड़की डेस्क। भारत के अग्रणी परिधान निर्माता और रिटेल विक्रेताओं में से एक, कैंटाबिल रिटेल इंडिया लिमिटेड ने रूड़की में अपना नया रिटेल स्टोर खोलने की घोषणा की है। 1393 वर्ग फुट में फैला, ब्रांड का यह स्टोर 657/1 और 2, गणेशपुर, एचडीएफसी बैंक के पास, देहरादून रोड, रूड़की, उत्तराखंड में स्थित है, जो ब्रांड की विस्तार यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

स्टोर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, कैंटाबिल रिटेल इंडिया लिमिटेड के निदेशक, दीपक बंसल ने कहा, “हम रूड़की में अपना नया स्टोर शुरू करके बेहद रोमांचित हैं। कैंटाबिल रिटेल ने मिड-प्रीमियम सेगमेंट में काफी सराहना हासिल की है। हमारा नया स्टोर पुरुषों के लिए फैशन-फॉरवर्ड परिधान, एक्टिववियर और फुटवियर की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करेगा। अपने तमाम कस्टमर्स के लिए ट्रेंडी लेकिन प्रतिस्पर्धी फैशन परिधान की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए, हमने उत्तराखंड में अपना 18वां स्टोर खोला है। पूरे भारत में एक मजबूत उपस्थिति के साथ, हमारा लक्ष्य अगले कुछ वर्षों में अपनी रिटेल उपस्थिति को और अधिक आक्रामक रूप से विस्तारित करना है।

एक्टिववियर और फुटवियर के साथ-साथ पुरुषों के लिए फॉर्मल-वियर, कैजुअल और अल्ट्रा-कैजुअल कपड़ों के व्यापक चयन की पेशकश करने के लिए समर्पित, कैंटाबिल रिटेल स्टोर, रिटेल एक्सपीरियंस को पूरी तरह से परिभाषित करता है। इस लेटेस्ट जुड़ाव के साथ ही, कैंटाबिल देश भर में 535 स्टोर्स तक पहुंच गया है, साथ ही ब्रांड की फैशन इंडस्ट्री में लीडर के रूप में स्थिति और अधिक मजबूत हुई है।

कैंटाबिल रिटेल हमेशा से ही अत्याधुनिक शैली में प्रीमियम कपड़े पेश करने में सबसे आगे रहा है। ब्रांड हर साल एक आरामदायक, क्लासिक और स्टाइलिश कलेक्शन तैयार करता है, जो ब्रांड को तेजी से बदलते समय के हिसाब से एक नई पहचान प्रदान करता है।