Home Entiement चिरंजीवी ने पत्नी सुरेखा के साथ तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री से की मुलाकात,...

चिरंजीवी ने पत्नी सुरेखा के साथ तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री से की मुलाकात, गर्मजोशी से किया अभिवादन

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी पत्नी सुरेखा के साथ तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क से हैदराबाद में उनके आवास पर मुलाकात की।

सुपरस्टार चिरंजीवी ने गुरुवार को तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क से हैदराबाद में उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी सुरेखा कोनिडाला भी उनके साथ मौजूद थीं। भट्टी विक्रमार्क के साथ अभिनेता के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में अभिनेता को काली जींस के साथ हरे रंग की शर्ट में देखा जा सकता है। उनकी पत्नी ने हल्के बैंगनी रंग की साड़ी पहनी थी। उपमुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क ने सफेद कुर्ता पहना था, जिसके साथ उन्होंने सफेद धोती पहनी थी।

उपमुख्यमंत्री ने किया अभिनेता का स्वागत
चिरंजीवी को उपमुख्यमंत्री के साथ गर्मजोशी से अभिवादन करते और उन्हें गुलदस्ता और शॉल देते हुए भी देखा जा सकता है। उपमुख्यमंत्री ने चिरंजीवी और सुरेखा को शॉल भी उपहार में दिए। चिरंजीवी ने भी उपमुख्यमंत्री को शॉल पहनाकर उनका अभिवादन किया। उपमुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी मल्लू नंदिनी विक्रमार्क और बेटे सूर्य विक्रमादित्य भी थे। सभी ने एक साथ मिलकर तस्वीरों के लिए भी पोज दिए।
अभिनेता की आने वाली फिल्म
वहीं बात करें चिरंजीवी की आने वाली फिल्मों के बारे में तो अभिनेता ‘मेगा 156’ फैंटसी फिल्म में दिखाई देंगे।। यह फिल्म लंबे समय के बाद मेगास्टार द्वारा साइन की गई अपनी तरह की फिल्म है, जिसका निर्देशन वशिष्ठ द्वारा किया जाएगा। वशिष्ठ ने ‘बिम्बिसार’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। ‘मेगा 156’ को यूवी क्रिएशन्स के बैनर तले वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और विक्रम रेड्डी द्वारा बड़े पैमाने पर शूट किया जाना है।