Home उत्तराखण्ड ईटीएच इंफ्रा ने हरिद्वार में एक नया लैंडमार्क, हरिद्वार वन किया लॉन्च

ईटीएच इंफ्रा ने हरिद्वार में एक नया लैंडमार्क, हरिद्वार वन किया लॉन्च

ETH Infra launches Haridwar One a new landmark in Haridwar
ETH Infra launches Haridwar One a new landmark in Haridwar
  • हर की पौरी से केवल 2 मिनट की दूरी पर स्थित यह सबसे प्रीमियम आवासीय परियोजना है

बीएसएनके न्यूज डेस्क / हरिद्वार डेस्क । उत्तराखंड के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक, ईटीएच इंफ्रा ने हरिद्वार में हर की पौड़ी से सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर स्थित एक प्रीमियम आवासीय परियोजना “हरिद्वार वन” के लॉन्च की घोषणा की है। यह परियोजना 1.25 एकड़ भूमि में फैली हुई है और विश्व स्तरीय जीवनशैली, अद्वितीय कनेक्टिविटी, सुविधाओं और आराम के साथ-साथ हरिद्वार के मध्य में हर की पौड़ी और हिमालय पर्वत श्रृंखला का सुरम्य दृश्य प्रस्तुत करती है। कई टावरों के साथ, यह परियोजना 1, 2 और 3 बीएचके अपार्टमेंट की कुल 116 इकाइयां पेश करती है। कीमत के मामले में, ये अपार्टमेंट 44 लाख रुपये से 1.15 करोड़ रुपये के बीच हैं।

ETH Infra Haridwar

हरिद्वार वन हरिद्वार में ईटीएच इंफ्रा का पांचवां प्रोजेक्ट होगा। ईटीएच इंफ्रा ने पहले ही लोकप्रिय प्रोजेक्ट एमराल्ड रिवेरा, हरिद्वार में एक अल्ट्रा-प्रीमियम आवासीय परियोजना सहित कई अन्य परियोजनाएं डिलीवर की हैं। पारदर्शिता, जवाबदेही और समयसीमा का पालन सुनिश्चित करते हुए इन परियोजनाओं को रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (रेरा) द्वारा मंजूरी दे दी गई है।

इस अवसर पर बोलते हुए, ईटीएच इंफ्रा के प्रबंध निदेशक, राजेश सैनी ने कहा, “एमराल्ड रिवेरा के लिए हमें मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, हमें हरिद्वार वन पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो एक असाधारण आवासीय परियोजना है जो हरिद्वार की आध्यात्मिक आभा को एक साथ लाती है। और आधुनिक जीवन की सुख-सुविधाएँ। हरिद्वार वन शहर की सबसे ऊंची इमारतों में से एक और एक प्रतिष्ठित मील का पत्थर बनने जा रहा है जो हर की पौरी से सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर है। हम हरिद्वार वन का निर्माण पूरा कर लेंगे और अगस्त 2025 तक परियोजना डिलीवर कर देंगे।

हरिद्वार पहले से ही हॉलिडे होम और सेकंड होम निवेश के लिए सबसे अधिक मांग वाले स्थलों में से एक है। अपने बेस्ट लोकेशन और आर्किटेक्चर इन्नोवेशंस के साथ, हमें यकीन है कि हरिद्वार वन हरिद्वार और उत्तराखंड में सेकंड होम निवेश की अवधारणा को फिर से परिभाषित करेगा।