Home उत्तराखण्ड प्रसिद्ध इंटरनेशनल फ़ूड चैन फैट टाइगर ने काशीपुर में नए आउटलेट की...

प्रसिद्ध इंटरनेशनल फ़ूड चैन फैट टाइगर ने काशीपुर में नए आउटलेट की जोरदार शुरुआत

Famous international food chain Fat Tiger launches new outlet in Kashipur
Famous international food chain Fat Tiger launches new outlet in Kashipur

बीएसएनके न्यूज डेस्क / काशीपुर। प्रसिद्ध इंटरनेशनल फ़ूड चैन, फैट टाइगर ने उत्तराखंड के काशीपुर में अपने पहले आउटलेट का उद्घाटन किया । स्टेडियम चौक, रामनगर रोड, काशीपुर में स्थित, नया फैट टाइगर आउटलेट 885 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। यह आउटलेट न केवल शहर में पहला है, बल्कि फैट टाइगर ब्रांड की सफलता और विकास को प्रदर्शित करने वाला एक फ्रेंचाइज़ी आउटलेट है।

Famous international food chain Fat Tiger

फैट टाइगर के काशीपुर आउटलेट को अलग तरीके से डिज़ाइन किया गया है, जो ग्राहकों को रिलैक्स और एन्जॉय करने की भावना प्रदान करता है। मॉडर्न और सुन्दर इंटीरियर डिजाइन के मिश्रण के साथ, रेस्तरां एक आकर्षक माहौल पेश करता है जो परिवार व दोस्तों के साथ क्विक फ़ूड का आनंद प्रदान करता है।

फैट टाइगर अपने विविध मेनू के लिए प्रसिद्ध है, जो दुनियाभर के अलग और मॉडर्न व्यंजनों को लोगों तक लाता है। काशीपुर आउटलेट यहां के लोगों के लिए गरमागरम ग्रिल और सुगंधित स्टिर-फ्राइज़ से लेकर स्वादिष्ट डेजर्ट्स और रिफ्रेशिंग बेवरेजेज आदि सब सर्व करेगा।

फैट टाइगर के को-फाउंडर और डायरेक्टर साहिल आर्य ने कहा, “हम काशीपुर जैसे वाइब्रेंट शहर में फैट टाइगर को पेश करते हुए रोमांचित हैं। काशीपुर में हमारा फ्रेंचाइजी आउटलेट हमारे ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, और हम स्थानीय लोगों को अपने स्वादिष्ट भोजन का अनुभव देने के लिए उत्साहित हैं। हम काशीपुर के लोगों की सर्विस करने और उन्हें एक यादगार एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।