Home crime भदोही में एक ही रात में दो घरों को बनाया निशाना, लाखों...

भदोही में एक ही रात में दो घरों को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण व नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  चोरों ने आसपास के दो गांवों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह नींद से उठे लोगों को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस छानबीन कर मामले की जांच कर रही है।

भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में दो घरों में चोरों ने एक ही रात में करीब 20 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घरों से नकदी व आभूषण सहित लाखों के माल चुरा कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और विशेष टीम की मदद से जांच पड़ताल की।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार चोरी की पहली घटना घनश्यामपुर गांव में हुई। जहां चोरों ने दिवानी न्यायालय जज के पेशकार के घर से लाखों का माल उड़ा दिया। पीड़ित अवधेश चन्द्र मौर्य ने बताया कि गांव में उनके दो मकान हैं। एक मकान में पत्नी सहित परिवार के साथ वह रहते हैं। वहीं दूसरा मकान बंद रहता है। रविवार की रात चोरों ने दूसरे मकान में घूसकर करीब 65 हजार रुपये नकदी और आठ लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। सुबह परिजन जब नींद से जागे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई।
इसी तरह दूसरी चोरी की घटना तिलंगा गांव में हुई। जहां गांव निवासी आत्मा राम मिश्र घर में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। उनके दो बेटे अपने परिवार के साथ बाहर रहते हैं। देर रात चोर पीछे के रास्ते से घर में घूसे और कई कमरों को खंगालते हुए अटैची इत्यादि उठा ले गए। पीड़ित के अनुसार दोनों बहूओं और पत्नी की आठ लाख रुपये की आभूषण चोरों ने चुरा लिया है। सुबह घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

उधर, दो गांवों में चोरी की घटना की जानकारी मिलने बाद पुलिस डॉग स्क्वायड और विशेष टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लोगों के अनुसार चोरों के एक ही गैंग ने दोनों घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि दोनों गांव आसपास ही हैं।