Home crime दबिश के दौरान महिला सिपाही से दरोगा ने की बदसलूकी, निलंबित

दबिश के दौरान महिला सिपाही से दरोगा ने की बदसलूकी, निलंबित

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ खजनी को सौंपी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने कार्रवाई की। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर दरोगा को निलंबित कर विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं।

सिकरीगंज इलाके में प्रेमी संग गई किशोरी के मामले में दबिश देने गई महिला सिपाही ने साथी दरोगा पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। आरोप है कि दरोगा ने दबिश के दौरान आपत्तिजनक बातें कहीं। शिकायत पर एसएसपी ने जांच सीओ खजनी को सौंपी। एसएसपी ने जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी दरोगा सरवर आलम को निलंबित कर विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को सिकरीगंज थाने में तैनात दरोगा सरवर आलम दबिश देने गए थे। टीम में दो महिला सिपाही भी शामिल थीं। आरोप है कि दबिश के समय दरोगा ने कुछ आपत्तिजनक बातें कीं। महिला सिपाही ने उसी समय इसका विरोध किया और फिर साथ गई महिला सिपाही को भी इसकी जानकारी दी। वापस आने के बाद महिला सिपाही ने थानेदार से शिकायत की। इसके बाद मामला एसएसपी तक पहुंच गया।

एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ खजनी को सौंपी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने कार्रवाई की। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर दरोगा को निलंबित कर विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।