Home sports T20I में धोनी-कोहली से बेहतर कप्तान हैं Rohit Sharma? सुनील गावस्कर ने...

T20I में धोनी-कोहली से बेहतर कप्तान हैं Rohit Sharma? सुनील गावस्कर ने बांधे ‘हिटमैन’ की तारीफों के पुल

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/स्पोर्ट्स :- भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर रोहित शर्मा की कप्तानी के मुरीद हो गए हैं। गावस्कर ने हिटमैन की शानदार बल्लेबाजी की भी जमकर प्रशंसा की है। अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी-20 में मिली जीत के साथ ही रोहित संयुक्त रूप से भारत को इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा जीत दिलाने वाले कैप्टन भी बन गए हैं। रोहित ने इस मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया का रिकॉर्ड व्हाइट बॉल क्रिकेट में बेहद दमदार रहा है। खासतौर पर टी-20 इंटरनेशनल में रोहित की कप्तानी लाजवाब रही है। अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज को भी रोहित की कैप्टेंसी में भारतीय टीम ने 3-0 से अपने नाम किया।

तीसरे टी-20 में मिली जीत के साथ ही रोहित संयुक्त रूप से भारत को इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा जीत दिलाने वाले कैप्टन भी बन गए हैं। हिटमैन ने इस मामले ने एमएस धोनी की बराबरी कर ली है। इस बीच, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित की कैप्टेंसी की जमकर तारीफ की है।

गावस्कर ने की रोहित की तारीफ

सुनील गावस्कर ने एक खेल प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत करते हुए रोहित की कप्तानी की जमकर तारीफ की।अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी-20 में टीम इंडिया को मिली धमाकेदार जीत के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित की कप्तानी की जमकर तारीफ की है। गावस्कर क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में रोहित की बैटिंग से भी काफी इंम्प्रेस हैं।

रोहित की बल्लेबाजी के कायल हुए गावस्कर

गावस्कर ने आगे कहा, “अगर हम वहां पर एक या दो विकेट खो देते, तो हम 70 या 90 रन पर ऑलआउट हो जाते। ऐसे में चलिए कुछ समय लेते हैं और हम इनिंग के आगे बढ़ने के साथ रिकवर हो जाएंगे। उन्होंने यह करके भी दिखाया, आखिरी पांच ओवर में 100 रन। हालांकि, यह एकदम अलग चीज है। आमतौर पर आप अपनी टीम को अलग टेम्पलेट फॉलो करने को कहते हैं।”