Home sports ‘Kohli का ईगो बड़ा है…’ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले शुरू...

‘Kohli का ईगो बड़ा है…’ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले शुरू हुआ बयानबाजी का खेल, विराट को लेकर बड़ी बात कह गए Ollie Robinson

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/स्पोर्ट्स :- भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। ओली रॉबिन्सन ने विराट को लेकर कहा कि उनका ईगो काफी बड़ा है। रॉबिन्सन के अनुसार कोहली के खिलाफ खेलने में काफी मजा आएगा। सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। इंग्लिश फास्ट बॉलर का कहना है कि विराट की ईगो काफी बड़ी है और उनके खिलाफ भारत में खेलने में काफी मजा आएगा।

ऐसा है टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होगा। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 2 फरवरी से होगी, जबकि तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा। रांची में चौथे टेस्ट मैच 23 फरवरी से शुरू होगा, तो सीरीज का आखिरी टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।