Home मनोरंजन कृति सेनन ने साझा किया पहले फैशन शो का अनुभव

कृति सेनन ने साझा किया पहले फैशन शो का अनुभव

0

बीएसएनके न्यूज / मनोरंजन डेस्क। कृति सेनन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती’ फिल्म से शुरुआत की और तब से कई सफल फिल्मों में अभिनय किया। अब अभिनेत्री ने अपने नौ साल के करियर के बाद खुद का प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च कर लिया है।

हाल ही में उन्हें 2021 की फिल्म ‘मिमी’ उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया, लेकिन जब उन्होंने शुरुआत की तो चीजें आसान नहीं थीं। अब अभिनेत्री ने अपने शुरुआती करियर को याद करते हुए कई बातों का खुलासा किया है।

Kriti Sanon shares her first fashion show experience

हाल ही में दिए साक्षात्कार में कृति ने मॉडलिंग के दौरान अपने अनुभव को याद किया। यह उनके अभिनय में कदम रखने से पहले की बात है। उन्होंने कहा, “मेरा पहला रैंप शो, कोरियोग्राफर, मैंने उसके साथ फिर कभी काम नहीं किया। वह मेरे प्रति बहुत असभ्य थीं, क्योंकि मैंने कोरियोग्राफी में गड़बड़ी की थी। यह किसी फार्महाउस पर था और एड़ियां घास में फंस रही थीं और यह मेरा पहली बार था। वह भयानक था।

मैं रोने लगी, क्योंकि वह मुझे 50 मॉडल्स के सामने बहुत बुरी तरह से डांट रही थी। मैं इसे लंबे समय से संभाले हुए थी, लेकिन जब कोई मुझ पर चिल्लाता है तो मुझे रोना आ जाता है।