Home उत्तराखण्ड लैंसडौन कांग्रेस के प्रत्याशियों ने की प्रेस वार्ता, किया हरक सिंह रावत...

लैंसडौन कांग्रेस के प्रत्याशियों ने की प्रेस वार्ता, किया हरक सिंह रावत का विरोध

बीएसएनके न्यूज / कोटद्वार डेस्क। बद्रीनाथ मार्ग स्थित एक होटल में जयहरीखाल ब्लॉक प्रमुख दीपक भंडारी ने प्रेस वार्ता करते हुवे कहा कि यदि हरक सिंह रावत को कांग्रेस पार्टी वापस लेती है, तो लैंसडाउन से हम बारह उम्मीदवार पार्टी का भी विरोध करते हुए निर्दलीय उम्मीदवार घोषित कर लैंसडाउन विधानसभा से मैदान में उतारेंगे।

तो वहीं मातृशक्ति के रूप में लैंसडाउन विधानसभा से टिकट की मांग कर रही रंजना रावत ने कहा कि जो विधायक पाँच साल बीजेपी में रहकर कोटद्वार का विकास नही कर पाया व जिसे खुद बीजेपी पार्टी ने छः साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया हो ऐसे में यदि कांग्रेस पार्टी उसे अपनाती है तो हम बारह दावेदार कांग्रेस पार्टी का भी पुरजोर विरोध कर खुद का प्रत्यासी लैंसडाउन विधानसभा में उतारेंगे व जीत हासिल करेंगे।

रंजना रावत ने कहा कि जिसकी छवि कलंकित हो जिसे कोटद्वार नगर के लोग भी पसंद नही कर रहे हों ऐसी छवि वाले को हम पार्टी में लेने का विरोध करते हैं। रावत ने कहा कि यदि इन पांच सालों में हरक सिंह ने कोटद्वार में एक भी विकास किया हो तो हमे बताएं । यदि रावत ने विकास किया है तो कोटद्वार से ही चुनाव लड़ें तब कोटद्वार की जनता बताएगी कि कोटद्वार का कितना विकास हुआ है ।

रिपोर्ट – वीरेन्द्र रावत