Home उत्तराखण्ड नारायणबगड़ मींगगधेरा में स्थानीय युवा अनिल नेगी ने मां बधाणगढी ब्रिक्स एंड...

नारायणबगड़ मींगगधेरा में स्थानीय युवा अनिल नेगी ने मां बधाणगढी ब्रिक्स एंड टाइल्स फैक्ट्री का किया शुभारंभ

बीएसएनके न्यूज डेस्क / नारायणबगड़,चमोली। प्रखंड के मींगगधेरा में इंटरलॉक टाइल्स के विभिन्न डिजाइनों के निर्माण कार्य का शुभारंभ हो गया है, जिसका विधिवत उद्घाटन किया गया।

मींगगधेरा में एक स्थानीय बेरोजगार युवा अनिल नेगी का उपक्रम मां बधाणगढी ब्रिक्स एंड टाइल्स फैक्ट्री का बृहस्पतिवार को विधिवत पूजा- अर्चना व हवन करने के साथ विभिन्न प्रकार के टाइल्सों का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

उद्घाटन समारोह में शामिल जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों ने इस बेरोजगार युवा को उत्साहित करते हुए कहा कि क्षेत्र के अन्य युवाओं को भी स्वरोजगार की दिशा में प्रयास करना चाहिए जिससे कि वे स्वावलंबी बन सकें।

उपस्थित लोगों ने कहा कि इस तरह के उपक्रम का अब स्थानीय लोगों, व्यवसायियों और सरकारी निर्माण कार्यों के लिए कम दरों पर टाइल्स उपलब्ध हो सकेंगे।इस तरह के उपक्रम की स्थापना से स्थानीय लोगों ने खुशी जताई है।

टाइल्स उपक्रम के स्वामी अनिल नेगी ने कहा कि हमारे पास जिगजैग टाइम्स,इंटरलॉकिंग टाइम्स,आईसेव टाइम्स, ब्रिक्स टाइम्स,डंबल टाइम्स,ट्रैएंगुल्स टाइल्स जैसे विविध डिजाइन उपलब्ध रहेंगे और हम थोक एवं फुटकर में सभी के लिए विभिन्न प्रकार के टाइल्सों को उचित दरों पर उपलब्ध कराएंगे।

उद्घाटन समारोह के अवसर पर ब्लॉक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी, विधायक प्रतिनिधि दलीप सिंह नेगी, जिला पंचायत प्रतिनिधि देवराज रावत,नंदू बहुगुणा,संदीप पटवाल,भरत बिष्ट, प्रकाश सिंह, दयाल सिंह,अनिल देवराडी, विक्की चौहान,आशीष भंडारी, हरेंद्र बिष्ट,जयसिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- सुरेन्द्र धनेत्रा,स्थानीय संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here