Home उत्तराखण्ड तुलाज़ इंस्टिट्यूट में आयोजित नॉर्थ ईस्ट कम्युनिटी मीट 2022

तुलाज़ इंस्टिट्यूट में आयोजित नॉर्थ ईस्ट कम्युनिटी मीट 2022

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने आज नॉर्थ ईस्ट के छात्रों के लिए एक कम्युनिटी मीट का आयोजन किया। आसाम, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, शिलांग और मिजोरम के कुल 150 छात्रों ने इस सम्मेलन में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में तुलाज़ इंस्टिट्यूट की कार्यकारी निदेशक सिल्की जैन मारवाह, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में तुलाज़ ग्रुप के उपाध्यक्ष रौनक जैन मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान छात्रों द्वारा कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गईं। छात्रों ने नॉर्थ ईस्ट के कई नृत्य और गीत भी प्रस्तुत किए। बाद में दिन के दौरान मिस्टर एंड मिस फ्रेशर्स के लिए कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गयीं। अरुणाचल प्रदेश के डोनिक तामार को मिस्टर फ्रेशर का खिताब दिया गया, जबकि अरुणाचल प्रदेश की अगम मोदी को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाज़ा गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, तुलाज़ ग्रुप के उपाध्यक्ष रौनक जैन ने कहा, “छात्रों को सहज महसूस कराने और उनके समुदाय की एक मजबूत भावना को बनाये रखने के लिए, तुलाज़ इंस्टिट्यूट हर साल एक नॉर्थ ईस्ट कम्युनिटी मीट का आयोजन करता है। आवास, परिवहन और अन्य संवेदनशील मुद्दों में नॉर्थ ईस्ट के छात्रों का मार्गदर्शन करने के लिए हमने एक परिषद भी नियुक्त की है।

कार्यक्रम के दौरान, नॉर्थ ईस्ट छात्रों के मैनेजर ऑफ़ स्टूडेंट अफेयर्स, दीपक बहुगुणा ने कहा, “इस कम्युनिटी मीट के माध्यम से जूनियर्स को अपने सीनियर्स से मिलने और उनको जानने का अवसर मिलता है, और किसी भी परेशानी के दौरान वे उनसे संपर्क कर सकें। हमारा एकमात्र उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि फ्रेशर्स अधिक सहज महसूस कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here