Home उत्तराखण्ड प्रदेश की भाजपा का एक साल विफलताओं का पुलिंदाः करन माहरा

प्रदेश की भाजपा का एक साल विफलताओं का पुलिंदाः करन माहरा

बीएसएनके न्यूज डेस्क।  प्रदेश की धामी सरकार अपने एक साल के कार्यकाल को बड़े ही जोश के साथ पूरे राज्य भर में मना रही है। लेकिन विपक्ष धामी सरकार के एक साल के इस कार्यकाल को पूरी तरीके से विफल करार दे रहा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा ने कहा कि भाजपा का एक वर्ष का कार्यकाल पूर्णतया निराशाजनक रहा है और प्रदेश की जनता अपने को ठगा सा महसूस कर रही है। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रदेश सरकार को पूरी तरह से विफल बताते हुए कहा एक साल में सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

सरकार जन हित की योजनाओं से जुड़े बजट को खर्च नहीं कर पा रही है, प्रदेश के अंदर युवा बेरोजगार लाठी खाने को मजबूर हैं, भर्ती घोटाले से लेकर अंकिता हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग हो, सरकार इन सब से खुद को बचाने का कार्य कर रही है। प्रदेश में अफसरशाही पूरी तरह से हावी है, आम जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है। जोशीमठ आपदा हो या मुनस्यारी में आपदा पीडि़तों का जख्म तक सरकार भर नहीं पाई है।

जोशीमठ आपदा पीडि़तों के लिए सरकार ने अभी तक कोई ठोस मदद नहीं की है, तो वहीं मुनस्यारी में पिछले दो साल से आपदा पीडि़त सरकारी भवन में रहने को मजबूर हैं, लेकिन इस ओर सरकार का ध्यान नहीं जा रहा है। भाजपा सरकार किसानों की आय 2022 तक दोगनी करने की बात कह रही थी, लेकिन किसानों की दोगनी आए आज तक नहीं हो सकी है।

डीजल, खाद और बिजली-पानी का बिल, सभी महंगी हो गया हैं। प्रदेश में किसान भी पूरी तरह से खुद असहाय महसूस कर रहा है। सरकार ने इस बार गन्ने का समर्थन मूल्य भी नहीं बढ़ाया, जिससे गन्ना किसानों को भी काफी दिक्कतें हो रहीं हैं, राज्य सरकार सिर्फ हवा हवाई बातें करके अपने एक साल के कार्यकाल को सफल बता रही है, जो कि पूरी तरीके से फेल साबित हुई है।

प्रेस वार्ता में शहर विधायक सुमित हृदयेश, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, गणेश गादियाल, पूर्व विधायक संजीव आर्य, जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here