Home crime विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस से उलझे लोग, वायरलेस लेकर भागा...

विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस से उलझे लोग, वायरलेस लेकर भागा युवक

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  प्रभारी निरीक्षक कपिल देव चौधरी ने बताया कि सेट को बरामद कर लिया गया है। दो युवकों के बीच विवाद हुआ था। एक पक्ष ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

देवरिया जिले में लार थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की देर रात विवाद शांत कराने पहुंची 112 की पुलिस से कुछ लोग उलझ गए। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। आरोप है कि इसी बीच एक युवक डायल 112 की एमडीटी सेट लेकर भाग गया। इसकी सूचना मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने प्रभारी निरीक्षक को दी।

मयफोर्स पहुंची पुलिस ने छापेमारी के बाद सेट को बरामद कर लिया। वहीं दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में गश्त कर रही है। लार थाना क्षेत्र के ठाकुर गौरी गांव में शुक्रवार की रात पवन गोंड कृष्णा राजभर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसकी सूचना एक पक्ष ने डायल 112 को दी।

पुलिस पहुंचकर विवाद की जानकारी लेने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच एक युवक पुलिस से उलझ गया और नोकझोंक होने लगी। आरोप है कि इस दौरान एक युवक ने डायल 112 की गाड़ी में रखे एमडीटी सेट लेकर भाग गया। इस दौरान कुछ देर के लिए सेट से सूचना प्रसारित होना बंद हो गया।काफी खोजबीन के बाद भी सेट नहीं मिला। इसकी सूचना पुलिस कर्मियों ने प्रभारी निरीक्षक को दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने युवक के पास से सेट को बरामद कर लिया। वहीं दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस गश्त कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक कपिल देव चौधरी ने बताया कि सेट को बरामद कर लिया गया है। दो युवकों के बीच विवाद हुआ था। एक पक्ष ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।