Home crime नर्तकी के साथ छेड़खानी, मारपीट कर सिर फोड़ा; पुलिस कर रही जांच

नर्तकी के साथ छेड़खानी, मारपीट कर सिर फोड़ा; पुलिस कर रही जांच

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  गोरखपुर में आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ छेड़खानी व सिर फोड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच कर रही है। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के सीसी टीवी कैमरों को भी देखा है।

शाहपुर इलाके के मोहनापुर के पास बृहस्पतिवार रात आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ छेड़खानी व सिर फोड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच कर रही है। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के सीसी टीवी कैमरों को भी देखा है।

जानकारी के मुताबिक, बलिया जनपद के रसड़ा निवासी एक युवती शाहपुर के मोहनापुर में किराए पर कमरा लेकर रहती है। वह अपनी टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रमों में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम करने जाती है। बृहस्पतिवार रात पिपराइच इलाके के एक गांव में शादी में वह अपनी टीम के साथ कार्यक्रम प्रस्तुत करने गई थी। रात 12 बजे कार्यक्रम संपन्न होने के बाद टीम के साथ कमरे पर लौट रही थी।

आरोप है कि छह-सात की संख्या में मनबढ़ युवक पीछा करने लगे। नर्तकी टीम के साथ कमरे पर पहुंची तो युवकों ने मारपीट और छेड़खानी शुरू कर दी। जिससे एक नर्तकी का सिर फट गया। आरोप है कि मनबढ़ सोने का लॉकेट लूट कर फरार हो गए।