Home Entiement जूनियर महमूद को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे रजा मुराद, मीडिया से बातचीत...

जूनियर महमूद को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे रजा मुराद, मीडिया से बातचीत कर हुए भावुक

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :- मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद नहीं रहे। कैंसर के चलते 67 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया है। अभिनेता का पेट का कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का निधन अपने आवास पर हुआ है। गुजरते साल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये सबसे ज्यादा दिल दुखाने वाली खबर रही। उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अभिनेता के घर पर कई फिल्मी सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। मशहूर अभिनेता रजा मुराद भी जूनियर महमूद को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पर पहुंचे हैं।

जूनियर महमूद को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर विलेन रजा मुराद उनके घर पहुंचे हैं। इस दौरान रजा मुराद ने मीडिया से बातचीत कर जूनियर महमूद के टेलेंट की सराहना की। उन्होंने जूनियर महमूद की फिल्मों के नाम लेते हुए कहा, ‘कितने भी बड़े सुपरस्टार क्यों न हों, जूनियर महमूद की फिल्मों में जरुरत पड़ती ही थी।’
रजा मुराद ने कहा, ‘बहुत से सपरस्टार्स हैं, जिनके बच्चे कुछ नहीं कर पाए, ये टेलेंट किसी की जगीर नहीं है। एक रेलवे ड्राइवर का बच्चा नईम सैय्यद कितने बड़े चाइल्ड स्टार सुपरस्टार बने। ये तो ऊपर वाला जिसको टेलेंट देता, दे देता है।’ उन्होंने कहा कि जूनियर महमूद वह कलाकार थे, जिसके नाम पर बॉक्स ऑफिस के टिकट बंटते थे।
जूनियर महमूद के बारे में बात करते हुए रजा मुराद बेहद भावुक नजर आए। जूनियर महमूद ने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उस दौर में उनके नाम से लोग फिल्में देखने के लिए झट से तैयार हो जाते थे। उनके निधन से हिंदी सिनेमा को बड़ा झटका लगा है। उनके निधन की खबर के कई फिल्मी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंच रही हैं।
बता दें कि जूनियर महमूद ने अंतिम दिनों में जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी। इसके बाद जितेंद्र और सचिन तुरंत जूनियर महमूद का हालचाल जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे थे। जूनियर महमूद ने अपनी आखिरी इच्छा बताते हुए कहा था कि लोग उन्हें मरने के बाद एक अच्छे इंसान के रूप में याद करें।