Home Entiement सूर्यवंशी के हेलीकॉप्टर सीन के दौरान पायलट पर भड़क उठे थे रोहित...

सूर्यवंशी के हेलीकॉप्टर सीन के दौरान पायलट पर भड़क उठे थे रोहित शेट्टी, निर्देशक ने किया खुलासा

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इस शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो की रिलीज से पहले निर्देशक ने हाल ही में अपनी फिल्मों से जुड़ीं कई दिलचस्प बातें बताईं। अपनी फिल्मों में रोमांचक एक्शन दृश्यों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने इस बातचीत के दौरान बताया कि कैसे अक्षय कुमार खुद को फिट रहते हैं।

शेट्टी ने बताया कि अक्षय निडर हैं और अपनी सेहत के लिए कुछ खास नहीं करते। शेट्टी ने यह भी चर्चा की कि कैसे पहले के समय में, अभिनेताओं को अपने स्टंट खुद करने में अधिक खतरे का सामना करना पड़ता था, जिसके परिणामस्वरूप फ्रैक्चर और टांके आते थे।
कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट के दौरान शेट्टी ने बताया कि वर्तमान पीढ़ी प्राकृतिक भोजन के लाभों को नजरअंदाज करती है। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार सरल और प्राकृतिक खाद्य पदार्थों पर रहकर खुद को फिट बनाए रखते हैं। उन्होंने कहा, ”अक्षय कुमार सामान्य खाना खाते हैं और सामान्य व्यायाम करते हैं। वे वेट के साथ एक्सरसाइज भी नहीं करते हैं। अगर कोई 80 मंजिलों वाली इमारत है, तो वे उस पर चढ़ जाएंगे, वे 50 पुल-अप करते हैं, जल्दी खाना खाते हैं, वे काफी अनुशासित हैं।
अक्षय कुमार कितने फिट हैं, इस पर बात करते हुए रोहित शेट्टी ने अपनी 2021 की फिल्म सूर्यवंशी के एक सीन का जिक्र किया। उस सीन में अक्षय बिना सेफ्टी हार्नेस का इस्तेमाल किए हेलिकॉप्टर से लटक गए थे। हालांकि, शेट्टी ने पायलट से कहा था कि हेलीकॉप्टर को चारों ओर घुमाए बिना केवल ऊपर और नीचे ले जाएं, लेकिन अक्षय ने पायलट को हेलीकॉप्टर को चारों ओर ले जाने के लिए मना लिया था।
निर्देशक ने उस समय को याद करते हुए कहा, “हमने वह शॉट बैंकॉक में लिया था। वे हेलीकॉप्टर से लटके हुए थे और मैंने कहा था कि यह एक सुरक्षित शॉट है, जब तक मैं हार्नेस नहीं बांधता, हम आगे नहीं बढ़ेंगे। मैंने पायलट से कहा था कि बस ऊपर जाओ और नीचे आओ, इधर-उधर मत जाना,  लेकिन वह हेलीकॉप्टर को घूमाने लगा, उस दौरान अक्षय का पूरा वजन उनके हाथों पर था। इसके बाद मैं पायलट पर भड़क गया था, लेकिन बाद में पता चला कि अक्षय ने ही ऐसा करने के लिए पायलट से कहा था।