Home उत्तराखण्ड ओलंपस हाई में आयोजित हुई 21वीं वार्षिक एथलेटिक्स मीट,साम हाउस ने जीता...

ओलंपस हाई में आयोजित हुई 21वीं वार्षिक एथलेटिक्स मीट,साम हाउस ने जीता बेस्ट ओवरऑल हाउस का पुरस्कार

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। वार्षिक एथलेटिक्स मीट और पीटी डिस्प्ले आज ओलंपस हाई में बड़े हर्ष और उल्लास के साथ आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में दून हेरिटेज स्कूल के चेयरमैन कैप्टन रोहित सोती और संस्थापक प्रिंसिपल मीनाक्षी सोती रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत ओलंपस हाई के प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला, प्रिंसिपल अनुराधा मल्ला, हेड बॉय क्षितिज गुहा, हेड गर्ल तेजस्विनी धीमान, स्कूल स्टाफ और छात्रों द्वारा अतिथियों के स्वागत के साथ हुई।

स्कूल का झंडा फहराकर प्रीफेक्टोरियल टीम ने गौरवपूर्ण मार्च-पास्ट का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण छठी से सातवीं कक्षा के छात्रों द्वारा ‘श्री काली तांडव’ और सीनियर स्कूल के छात्रों द्वारा पंजाबी लोक नृत्य था।

बाद में विभिन्न दौड़ों का आयोजन किया गया, जिनमें लड़के और लड़कियों की 400 मीटर, 200 मीटर और 100 मीटर स्प्रिंट रेस, रिले रेस, शटल रिले रेस, रस्साकशी, रेस्क्यू ऑपरेशन रेस, बिल्डिंग द ब्रिज रेस, और साइकिल शामिल रहीं। छात्रों के माता-पिता ने भी लेमन स्पून रेस और थ्री लेग्ड रेस में भाग लिया।

इस अवसर पर साम हाउस को बेस्ट हाउस डेकोरेशन और बेस्ट ओवरऑल हाउस का पुरस्कार दिया गया, जबकि अथर्व हाउस को बेस्ट मार्च-पास्ट का पुरस्कार दिया गया। वहीँ बेस्ट एथलीट का खिताब शोमी पी.एस. नेगी को प्रदान किया गया।

दर्शकों को संबोधित करते हुए, प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला ने कहा, “हम कोरोनोवायरस महामारी के कारण लंबे अंतराल के बाद इस वार्षिक एथलेटिक्स मीट की मेजबानी करते हुए बेहद ख़ुशी महसूस कर रहे हैं। इस तरह के आयोजन उपस्थित सभी के बीच अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में मदद करते हैं।

इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए मैं हमारे मुख्य अतिथियों, शिक्षकों, स्टाफ सदस्यों और अभिभावकों को धन्यवाद देता हूँ। अंत में, मैं ओलंपस हाई के छात्रों को उनकी कड़ी मेहनत और इस कार्यक्रम को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूँ। कार्यक्रम का समापन क्लोज़िंग मार्च पास्ट और स्कूल के झंडों को नीचे करके हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here