Home Entiement ‘गुटर गु सीजन 2’ की शूटिंग हुई शुरू, सीरीज को लेकर मेकर्स...

‘गुटर गु सीजन 2’ की शूटिंग हुई शुरू, सीरीज को लेकर मेकर्स ने कही यह बात

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  यह सीरीज नई उम्र की प्रेम कहानी के इर्द गिर्द बुनी गई है। पहला सीजन समीक्षकों के साथ लोगों को भी खूब पसंद आया था। यह अमेजन मिनी टीवी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज में से एक है।

गुटार गु के दूसरे सीजन का फिल्मांकन शुरू हो गया है। हाल ही में इस बात की घोषणा की गई है। साकिब पंडोर के निर्देशन में बन रही इस सीरीज को गुनात मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है । सीरीज में विशेष बंसल और अशलेशा ठाकुर को मुख्य युगल, अनुज और ऋतु के रूप में देखा जाएगा। अशलेशा ठाकुर को द फैमिली मैन वेब सीरीज की वजह से काफी प्रसिद्धि मिली थी। इसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी की बेटी का किरदार निभाया था। वहीं, विशेष ये मेरी फैमिली नाम की वेब सीरीज की वजह से घर-घर में मशहूर हैं।

दूसरे सीजन में दिखेंगी नई चुनौतियां

यह सीरीज नई उम्र की प्रेम कहानी के इर्द गिर्द बुनी गई है। पहला सीजन समीक्षकों के साथ लोगों को भी खूब पसंद आया था। यह अमेजन मिनी टीवी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज में से एक है। वहीं, दूसरे सीजन में नई चुनौतियों के बीच, जीवन, करियर और एक दूसरे से अपेक्षाओं के बीच दोनों की यात्रा को आगे बढ़ाया जाएगा।
बेशुमार प्यार से उत्साहित हैं गुनीत

इस सीरीज पर बात करते हुए गुनीत ने कहा, “गुटार गु की कहानी हमारे दिल के बहुत करीब है। गुप्त ज्ञान में ऋतु और अनुज की लघु कहानी को प्यार मिलने के बाद एक अभूतपूर्व निर्देशक साकिब पंडोर के साथ इसकी कहानी को एक सीरीज के प्रारूप में कहानी का ढालने का यह अवसर वास्तव में रोमांचक था। पहले सीजन को लोगों ने बेशुमार प्यार और समर्थन दिया। इसलिए हमने ऋतु और अनुज के प्यार को आगे ले जाने के बारे में सोचा। हम सीरीज के जरिए लोगों को पुरानी यादों में ले जाने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।”
निर्देशक ने कही दिल की बात

अपने विचारों को साझा करते हुए निर्देशक सकीब पंडोर ने कहा, “गुटार गु ने भोपाल में दो युवा प्रेमियों की एक कहानी के रूप में शुरुआत की, लेकिन अमेजन मिनीटीवी पर शो और इसके पात्रों मिले प्यार ने हमे आगे बढ़ने के लिए और एक और सीजन का सपना देखने के लिए सशक्त बनाया है। एक फिल्मकार के लिए सबसे बड़ा इनाम यही होता है कि लोग यह जानने के लिए उत्सुक रहें कि उन पात्रों के साथ आगे क्या होता है। हम इस प्रेम कहानी से दूर तक जाने के लिए तैयार हैं।” गुटर गु सीजन 2 को 2024 में विशेष रूप से अमेजन मिनी टीवी पर दर्शक स्ट्रीम कर सकेंगे।