Home International महिला जज पर हमले का आरोपी फिर उन्हीं के सामने हुआ पेश,...

महिला जज पर हमले का आरोपी फिर उन्हीं के सामने हुआ पेश, इस बार जानवरों की तरह बांधकर किया गया हाजिर

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/अंतरराष्ट्रीय :-  कोर्ट में पेश रेड्डेन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रेड्डेन को देख कर किसी को भी हॉलीवुड की फिल्म हैनीबाल का वो सीरियल किलर का किरदार याद आ सकता है, जिसे मशहूर एक्टर एंथनी हॉपकिंस ने निभाया था।

हाल ही में अमेरिका के लास वेगास में एक आरोपी ने अदालत की कार्यवाही के दौरान महिला जज पर हमला कर दिया था। इस हमले के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। सोमवार को उस आरोपी को एक बार फिर से उन्हीं महिला जज के सामने पेश किया गया। हालांकि इस बार आरोपी को जानवरों की तरह जंजीरों में बांधकर, मुंह पर मास्क लगाकर जज के सामने पेश किया गया।

जानवरों की तरह बांधकर जज के सामने किया गया पेश
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी डेयोब्रा रेड्डेन (30 वर्षीय) को सोमवार को क्लार्क काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जज मैरी के होल्थस की अदालत में पेश किया गया। इस दौरान रेड्डेन के चेहरे पर मास्क बंधा था ताकि वह बोल ना सके और फिर पूरे चेहरे को एक जालीदार मास्क से कवर किया गया था। साथ ही आरोपी के हाथ सांचों में बंद किए गए थे और कमर और हाथों को जंजीर से बांधा गया था। कोर्ट में पेश रेड्डेन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रेड्डेन को देख कर किसी को भी हॉलीवुड की फिल्म हैनीबाल का वो सीरियल किलर का किरदार याद आ सकता है, जिसे मशहूर एक्टर एंथनी हॉपकिंस ने निभाया था।

रेड्डेन को अदालत में पेश कर उस पर फिर से उसी मामले पर सुनवाई हुई, जिसमें बीते हफ्ते सुनवाई के दौरान उसने महिला जज पर हमला कर दिया था। महिला जज ने आोरपी रेड्डेन को आरोपों का दोषी पाते हुए 19-48 महीने जेल की सजा सुनाई। अपने फैसले में महिला जज ने कहा कि वह अपने ऊपर हुए हमले के चलते सजा में कोई बदलाव नहीं कर रही हैं। सुनवाई के दौरान बंधे होने के बावजूद आरोपी रेड्डेन को कई सुरक्षाकर्मियों ने चारों तरफ से घेर रखा था।

महिला जज पर अदालत में ही कर दिया था हमला
उल्लेखनीय है कि रेड्डेन पर बीते साल अप्रैल में एक व्यक्ति पर बेसबॉल बैट से हमले का आरोप लगा था। उसी मामले की सुनवाई के दौरान आरोपी ने कोर्ट से उसे प्रोबेशन देने की मांग की थी, लेकिन महिला जज ने उसे जेल भेजने की बात कही। इस बात से आरोपी इतना नाराज हो गया कि उसने सुनवाई के दौरान ही महिला जज की कुर्सी पर छलांग लगा दी और महिला जज को लात-घूंसों से जमकर पीटा। इस दौरान कोर्ट में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह आरोपी को काबू किया।