संवाद जन सरोकारों का....

चोरों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े ताला तोड़कर लाखों की चोरी

खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क / रुड़की। एलआइसी के सेवानिवृत्त अधिकारी के घर दिन दहाड़े चोरी करने का मामला सामने आया है। अधिकारी अपने स्‍वजनों से मिलने के लिए दुबई गए थे।

बताया जा रहा है कि इस दौरान सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी घर की रखवाली के लिए रात के लिए गार्ड रखा था। किन्तु चोर ने दिन में धावा बोल चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

चोरों ने दिनदहाड़े आवास विकास कॉलोनी में सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी का घर खंगाल डाला। घर में लाखों का सामान चोरी होने की बात कही गई है। मकान मालिक दुबई गए हुए हैं। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है।

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एमएस शाह सेवानिवृत्त एलआइसी के अधिकारी हैं।

19 नवम्बर को वह अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए दुबई गए थे। रात को घर की रखवाली के लिए उन्होंने एक चैकीदार भी रखा हुआ था। गुरुवार की रात जब चौकीदार रखवाली करने मकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए।

उसने फोन पर मकान मालिक को इसकी सूचना दी। घर में चोरी की सूचना के बाद उन्होंने अपने परिचित डॉक्टर फरीद हाशमी को मौके पर भेजा। उन्होंने मकान में जाकर चोरी की घटना कि जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

गुरुवार की रात जब चौकीदार रखवाली करने मकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। उसने फोन पर मकान मालिक को इसकी सूचना दी। घर में चोरी की सूचना के बाद उन्होंने अपने परिचित डॉक्टर फरीद हाशमी को मौके पर भेजा।

उन्होंने मकान में जाकर चोरी की घटना कि जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से आसपास के लोगों में भी हड़कंप मचा है। प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: