Home crime पटना में लूट का अंजाम देकर भाग रहे लुटेरे ग्रामीणों के हत्थे...

पटना में लूट का अंजाम देकर भाग रहे लुटेरे ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा, तीन आया ट्रेन की चपेट में; दो की मौत और एक गंभीर

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :- पटना के बिहटा में दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इसी दौरान ग्रामीणों को भनक लगी तो दौड़ पड़े। गांववाले को जब आता देखा तो तीन लुटेरा एक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। हालांकि लुटेरे को गांववालों ने पकड़ा तो पिस्टल निकाल फायर कर दिया लेकिन गोली खाने की परवाह न करते हुए पकड़कर धुनाई कर दी।

शुक्रवार देर रात नेउरा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में दो बाइक सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं, लूट का अंजाम देने के दौरान ग्रामीण दौड़ पड़े। गांववाले को आता देख तीन लुटेरा एक बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

एक लुटेरे को गांववालों ने पकड़ा तो पिस्टल निकाल फायर कर दिया, लेकिन गोली खाने की परवाह न करते हुए उसे पकड़ जमकर धुनाई कर दी।

वहीं, बाइक पर सवार होकर भाग रहे अपराधी गांधी हॉल्ट के समीप रेलवे ट्रैक से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें दो लुटेरों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर नेउरा पुलिस ने पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर दोनों लुटेरा को गिरफ्तार कर लिया।

एक देसी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस सहित बाइक जब्त

वहीं, लुटेरे के पास से एक देसी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस सहित बाइक को जब्त किया है। मृतक लुटेरे की पहचान दानापुर के इमलितर निवासी श्यामधारी सिंह का पुत्र रणधीर कुमार, दानापुर के दीघा बाटागंज निवासी भोला सिंह का बेटा अमन कुमार एवं गिरफ्तार लुटेरे की पहचान दानापुर भट्ठा रोड, पुलिस कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह का बेटा आकाश कुमार एवं दानापुर के तकियापर निवासी राजबल्लभ राय का बेटा राहुल कुमार के रूप में की जा रही है।

दो बाइक पर सवार होकर आए थे चार हथियारबंद अपराधी

बताया जा रहा है कि बिहटा-खगौल मेन रोड पर दो बाइक सवार चार हथियारबंद अपराधी राजपुर गांव के समीप लूट पाट कर रहे थे। तीन लोगों से लूट पाट करने के उपरांत गांववालों को भनक लग गई। गांववाले के दौड़ने पर तीन लुटेरे एक बाइक पर सवार भाग निकले।

वहीं, दूसरा लुटेरा भी बाइक पर सवार होकर भागने लगा लेकिन उसे गांव वालों ने पकड़ जमकर धुनायी करते हुए पुलिस को सौंप दिया।वही बताया जाता है कि अन्य तीनो लुटरे राजपुर गांव से होते हुए भाग रहे थे।

गांधी हॉल्ट के समीप अचानक रेलवे ट्रैक आने के कारण तीनों लुटेरे बाइक उठाकर ट्रैक पार करने लगे। इसी दौरान ट्रेन आ गयी। ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस संबंध में नेउरा थाना प्रभारी अर्चना कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शवों को पोस्टमार्टम में भेज घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।