Home crime लव ट्रायएंगल में दोस्त की हत्या; शराब पीने के लिए बुलाया, पेचकस...

लव ट्रायएंगल में दोस्त की हत्या; शराब पीने के लिए बुलाया, पेचकस से कर दी हत्या, घर में गाने बजा कर मनाया जश्न

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :-  त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते की गयी थी छात्र की हत्या तीन जेल भेजे। पहचान छुपाने के उद्देश्य से चेहरे पर ईंट से कई प्रहार किए। साक्ष्य मिटाने को करन के मोबाइल को भी ईंट से तोड़ा। उसके बाद दोनों आरोपित बाइक लेकर गौरव कुशवाह निवासी जीवन नगर कालोनी भर्रा नाला टूंडला के घर पहुंचे। वहां कपड़ों व हाथों पर लगे खून को साफ किया।

सात दिन पहले छात्र की ईंट से कुचल कर की गई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या उसके ही दोस्त ने साथियों के संग मिल कर की थी। घटना में प्रयुक्त ईंट व पेचकस, शराब की खाली बोतल और बाइक बरामद की गई है।

छात्र की हत्या करने के बाद आरोपितों ने एक आरोपित के घर पर गाने बजा कर जश्न मनाया था। प्रेमिका के साथ एक दुकान पर पार्टी भी की थी।

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने थाने में बताया कि छात्र करन और उसके साथ पढ़ने वाली किशोरी के बीच प्रेम संबंध थे। बाद में किशोरी की गौरव कुशवाह निवासी जीवन नगर व पुष्पेंद्र उर्फ जुल्मी निवासी महावीर नगर से नजदीकियां हो गईं। ये दोनों युवक किशोरी पर करन से संबंध खत्म करने का दबाव बना रहे थे। किशोरी के मना करने पर गौरव ने करन की हत्या करने की योजना बनाई।

शराब पीने के बहाने बुलाया

13 जनवरी को दोपह पुष्पेंद्र ने उसे इंस्टाग्राम पर संदेश भेजकर शराब पीने के बहाने बुलाया था। पुष्पेंद्र ने अपने रिश्तेदार अतुल निवासी गांव कमोरा थाना बल्देव मथुरा को भी बुला लिया था। पुष्पेंद्र व अतुल उसे बाइक से गांव मोहम्मदाबाद के निकट स्थित खंडहर मकान में ले गए। वहां तीनों ने मिलकर शराब पी। नशा होने के बाद पुष्पेंद्र ने करन के गले पर पेचकस से हमला कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद तीनों रात में अपने रिश्तेदार के घर भाग गए।

पुलिस ने उन्हें आगरा रोड स्थित सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बाइक, पेचकस व शराब की बोतल भी बरामद की है। दोपहर में तीनों आरोपित जेल भेज दिए गए। वार्ता के समय इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार उपस्थित थे।

आरोपित प्रेमिका से इंस्टाग्राम पर करते थे बात

करन की हत्या के बाद पुष्पेंद्र व अतुल अपने दोस्त गौरव के घर गए थे, जहां तीनों ने तेज आवाज में म्यूजिक बजा कर करन की हत्या का जश्न मनाया था। उसके बाद तीनों आरोपितों ने प्रेमिका को मिलने के लिए फिरोजाबाद रोड स्थित हलवाई की दुकान पर बुलाया। वहां तीनों ने पार्टी की थी। प्रेमिका से भी इंस्टाग्राम पर ही बात करते थे।