खबर सुने

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। बीती रात ऋषिकेश के श्यामपुर इलाके में मुख्य हाईवे पर स्थित एक हार्डवेयर की दुकान में चोरों ने लोहे का दरवाजा तोड़कर लाखों रुपए का सामान व नकदी चोरी कर ली। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चुरा ले गए हैं। सोमवार सुबह इस बात का पता दुकानदार को तब लगा। जब वह दुकान खोलने आया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार श्यामपुर में एमडीएस स्कूल के सामने स्थानीय निवासी देवेंद्र बेलवाल की उमा हार्डवेयर के नाम से दुकान है। दुकान में हार्डवेयर, सेनेटरी तथा पेंट का सामान बिक्री किया जाता है। बीती रात देवेंद्र बेलवाल दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे।

सोमवार की सुबह जब उन्होंने दुकान का शटर खोलकर देखा तो पूरी दुकान में सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से में बने लोहे के दरवाजे को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया था। जांच करने पर पता चला कि चोर दुकान से करीब 7-8 लाख रुपए कीमत की महंगी टोंटियां तथा अन्य सामान चुरा ले गए हैं। दुकान के गल्ले में रखे करीब 8000 रुपए भी चोर उड़ा ले गए। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे। जब उन्होंने जांच करने की कोशिश की तो पता चला कि चोर सीसीटीवी का डीवीआर भी चुरा ले गए हैं। जिससे दुकान में हुई चोरी के संबंध में कुछ पता नहीं चल पाया।

श्यामपुर पुलिस चौकी से मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक जांच की। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की छानबीन करने की कोशिश की जा रही है। श्यामपुर में मुख्य हाईवे पर हुई चोरी की इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। बड़ी बात यह है कि घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है। ऐसे में चोरी की इस घटना ने पुलिस की गश्त की भी पोल खोल दी है।

Previous article23 जुलाई को मनाएगा ब्राह्मण समाज महासंघ वार्षिकोत्सव, देश के विख्यात ब्राह्मण नेता लेंगे भाग
Next articleबाल विधानसभा द्वितीय सत्र के पहले दिन दी गई योजनाओं की जानकारी