Home Entiement फैंस को लुभाने में नाकामयाब रहीं ये फिल्मी जोड़ियां, एक फिल्म के...

फैंस को लुभाने में नाकामयाब रहीं ये फिल्मी जोड़ियां, एक फिल्म के बाद दोबारा साथ नहीं किया काम

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  बॉलीवुड में तमाम ऐसी जोड़ियां हैं, जिनके कारण लोग फिल्में देखने जाते हैं। वहीं, निर्देशक भी अक्सर काफी सोच-विचार के बाद कलाकारों का चयन करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि दर्शक किन जोड़ियों को देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि, कई बार फिल्म निर्माताओं ने ऐसी जोड़ियां चुन लीं, जो दर्शकों को पसंद नहीं आईं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

कटरीना और आमिर
फिल्म ‘धूम 3’ में कटरीना और आमिर एक साथ नजर आए। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, लेकिन दोनों की जोड़ी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। दरअसल, आमिर और कटरीना की जोड़ी का कोई मेल नहीं था। कटरीना बॉलीवुड की बेहद लंबी हाइट वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं, आमिर खान की हाइट कम होने के कारण उन्होंने कटरीना के बराबर आने के लिए हाई हील वाले जूते पहने थे। दर्शकों को यह जोड़ी कुछ खास रास नहीं आई और आमिर-कटरीना को इसके बाद दोबारा किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया।

शाहिद और रानी मुखर्जी
शाहिद और रानी मुखर्जी पहली बार फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहिद और रानी की लव स्टोरी दिखाई गई। वहीं, रानी लड़का बनकर क्रिकेट खेलती नजर आईं। हालांकि, दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को कुछ खास पसंद नहीं किया गया। इस फिल्म के बाद शाहिद और रानी ने दोबारा किसी और फिल्म में साथ काम नहीं किया।

कटरीना-गोविंदा
कटरीना और गोविंदा फिल्म ‘पार्टनर’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में गोविंदा और कटरीना के बीच रोमांस दिखाया गया। कटरीना फिल्म में बहुत बड़ी कंपनी के मालिक की बेटी बनीं, जिसे अपनी ही कंपनी के भास्कर नामक युवक यानी गोविंदा से प्यार हो जाता है। फिल्म में सलमान खान और लारा दत्ता ने भी अभिनय किया। लोगों को सलमान और लारा की जोड़ी पसंद आई, लेकिन गोविंदा और कटरीना की जोड़ी फ्लॉप रही।

उदय चोपड़ा-प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की बेहतरीन और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में भी नाम कमा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बॉलीवुड के हर कलाकार के साथ बेहद शानदार लगती है। हालांकि, वे उदय चोपड़ा के साथ आई फिल्म प्यार इंपॉसिबल में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी और फिल्म की कहानी को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। इस फिल्म के बाद दोनों कलाकार कभी साथ नजर नहीं आए।

रणबीर कपूर-कोंकणा सेन शर्मा
रणबीर कपूर ने अपने शुरुआती करियर में फिल्म ‘वेकअप सिड’ की थी। फिल्म की कहानी अच्छी थी, लेकिन फिल्म में रणबीर और कोंकणा की जोड़ी दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। फिल्म का संगीत, कहानी, अभिनय सबकुछ दर्शकों ने पसंद किया, लेकिन फिल्म की मुख्य जोड़ी को दर्शकों ने नकार दिया। इस फिल्म के बाद ये जोड़ी फिर दोबारा बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी।